इस हीरोइन की वजह से सलमान खान ने गवा दिया अपना पहला प्यार, इसलिए नहीं की शादी

Must Read

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता “सलमान खान” जो कि आज सल्लू भाई के नाम से जाने जाते हैं। वैसे तो भाईजान ने काफी नाम और रुतबा कमाया है और ऐसी कई फ़िल्में बॉलीवुड को दी है जो कि आज भी दर्शको के दिलो पर राज़ करती हैं। लेकिन हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि सल्लू भाई ने आज तक शादी नहीं की। बता दें कि सल्लू भाई की उम्र आज 56 साल है और आज भी वह कुंवारे हैं। आज हम आपको उनकी ज़िन्दगी का एक ऐसा राज़ बताने जा रहे हैं जो शायद ही आप लोगों ने उसके बारे में सुना होगा। तो आइये जानते हैं इस राज़ के बारे में।

19 साल की उम्र में ही प्यार ने कर दिया था दीवाना

वैसे तो सल्लू भाई अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने ही रहते हैं। आज भी भाईजान की ज़िन्दगी में ऐसी कई लड़कियां है जिन्होंने सालू भाई की जिंदगी में कदम तो रखा लेकिन उनसे शादी नहीं कर सकी। लेकिन क्या आप लोग जानते हैं कि सलमान खान को महज 19 साल की उम्र में ही प्यार हो गया था जो कि उनका पहला प्यार था जिससे पाने के लिए भाईजान ने काफी पापड़ बेले थे।

आखिर किस लड़की पर फ़िदा हो गए थे सलमान

सलमान जिस लड़की से प्यार करते थे उस लड़की का नाम शाहीन जाफरी है। शाहीन जाफरी उस समय की नामी मॉडल थी जिसके पीछे पूरा बॉलीवुड दीवाना था। लेकिन सलमान शाहिना से बेहद प्यार करते थे और उनसे शादी भी करना चाहते थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक सल्लू भाई ने अपने पहले प्यार को पाने के लिए काफी पापड़ बेलने पड़े थे और इसलिए सलमान रोज कॉलेज जाया करते थे। ऐसे में शाहिना भी सलमान को पसंद करने लगी थी। साथ ही दोनों ने शादी करने का मन भी बना लिया था। दोनों के घरवाले भी इस रिश्ते से बेहद खुश थे। लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ जिसकी वजह से दोनों ही एक दूसरे से अलग हो गए थे।

जानिए क्या थी इन दोनों के अलग होने की वजह

सलमान और शाहिना के अलग होने की वजह थी बॉलीवुड की अभिनेत्री संगीता बिजलानी। जो कि सलमान और शाहिना के अलग होने का कारण बन गयी। दरअसल सलमान और संगीता बिजलानी एक दूसरे के बेहद करीब आने लगे थे जिसकी वजह से शाहिना ने सलमान से हमेशा के लिए दुरी बना ली।

- Advertisement -spot_img

Latest News

हरियाणा में बनने वाला है एक और नया एक्सप्रेस वे, इन शहरों में आना जाना हो जाएगा आसान

Delhi: हरियाणा में सड़क कनेक्टिविटी को मजबूत करने का काम किया जा रहा है। इसके लिए प्रदेश में एक्सप्रेस...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े