बच्चन पांडे में गैंगस्टर बनकर भी छा नहीं पाए अक्षय कुमार, कृति सेनन और अरशद वारसी ने किया कमाल

Must Read

मुंबई : बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार की आई फिल्म “बच्चन पांडेय ” रिलीज़ हो चुकी है। हालाँकि इस फिल्म का सभी दर्शको को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार रहा है। लेकिन जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस फिल्म को होली के शुभ अवसर 18 मार्च 2022 को रिलीज़ कर दिया गया है। इस फिल्म के निर्देशक फरहाद सामजी हैं। तो आइये जानते हैं इस फिल्म की कहानी और फिल्म को लेकर लोगों के रिव्यु के बारे में।

जानिए फिल्म के किरदारों के बारे में

इस फिल्म में बॉलीवुड के कई मशहूर अभिनेता और अभिनेत्री भी शामिल हैं। जिसमें से अक्षय कुमार और कृति सेनन ने लीड रोल का किरदार निभाया है। अक्षय कुमार ने एक गैंगस्टर का रोल प्ले किया है और इस फिल्म में उन्हें बच्चन पांडेय नाम दिया गया है। वही कृति सेनन को इस फिल्म में मायरा नाम दिया गया है। हालाँकि कृति ने इस फिल्म में एक पत्रकार की भूमिका निभाई है। अक्षय और कृति के आलावा पंकज त्रिपाठी ,संजय मिश्रा ,अरशद वारसी ,जैकलीन फर्नांडीज़ और अभिमन्यु सिंह ने भी मुख्य किरदार निभाया है।

आखिर क्या है इस फिल्म की कहानी

जानकारी के मुताबिक इस फिल्म को एक्शन कॉमेडी बताया जा रहा है। यह फिल्म एक रियल गैंगस्टर पर आधारित है। इस फिल्म में अक्षय कुमार यानि बच्चन पांडेय ने एक गुंडे के तौर पर काम किया है । बच्चन पांडेय की एक आँख और दिल दोनों ही पत्थर का होता है। जिसमें की उनका काम सिर्फ लोगों को मारना होता है और वह लोगों को सिर्फ इसलिए मारते हैं क्यों की उन्हें मजा आता है। इसी वजह से दूसरे गुंडे भी उनसे डरते हैं। एक बार तो ऐसा होता है की एक पत्रकार बच्चन पांडेय की तस्वीर बनाता है लेकिन वह उनकी तस्वीर की जगह पर एक कार्टून बना देता है जिसके लिए बच्चन पांडेय उस पत्रकार को जिन्दा जला देते हैं। वही कृति सेनन अपनी फिल्म को शूट करने के लिए गैंगस्टर की तलाश करती है। ऐसे में कृति यानि मायरा को बच्चन पांडेय के बारे में पता चलता है और मायरा फिल्म को शूट करने के लिए अपने दोस्त विशु यानि अरशद वारसी को लेकर बाघवा गांव पहुंच जाती हैं। यहां से मारधाड़,एक्शन और कॉमेडी का सिलसिला शुरू हो जाता है।

जानिए कैसे रहे इन किरदारों के काम

रिपोर्ट्स के मुताबिक दर्शको को कृति सेनन की एक्टिंग काफी पसंद आ रही है। कृति ने फिल्म के हिसाब से अपने एक्सप्रेशन को ढाला और वही हर सीन में अपने किरदार को बखूबी निभाया है। दर्शको को उनके काम से कोई शिकायत नहीं है। वही अरशद वारसी यानी विशु ने भी काफी शानदार एक्टिंग की लेकिन उतने सफल नहीं हो पाए। अब बात करते हैं मेन हीरो अक्षय कुमार “बच्चन पांडेय” की – अक्षय कुमार की बात करे तो उनकी एक्टिंग में कुछ ख़ास बदलाव नहीं नज़र आया अगर कुछ बदला है तो वह है उनका लुक। सपोर्टेड रोल की बात की जाए तो पंकज त्रिपाठी की एक्टिंग भी काफी शानदार रही है ।उन्होंने इस फिल्म में गुरु जी का किरदार निभाया है। जो कि दर्शको को बेहद पसंद आ रहा है। हालाँकि जैक्विलिन फर्नांडीज़ की बात करे तो उन्होंने बहुत ही छोटा सा रोले प्ले किया है। इस फिल्म में उन्होंने बच्चन पांडेय की गर्लफ्रेंड होने का किरदार निभाया है। जानकारी के लिए आपको बता दे की यह एक तमिल फील जिंगरथड़ा का रीमेक है जो कि 20014 में आयी थी उस समय यह फिल्म काफी हिट साबित हुई थी।

- Advertisement -spot_img

Latest News

बच्चों के लिए वरदान है बिना कैश काउंटर वाला अस्पताल, मुफ्त होता है बच्चों के दिल का इलाज

Delhi: हम जानते हैं कि आज भी ऐसे कई बच्चे हैं जो दिल की बीमारी के साथ ही पैदा...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े