कभी बॉलीवुड की हॉट हीरोईन थी तनुश्री दत्ता, मगर अब हो गई है मोटी और बना ली है फिल्मों से दूरी

Must Read

बॉलीवुड  की जानी मानी अभिनेत्री तनुश्री दत्ता जिन्होंने अपने बोल्ड अंदाज़ से लोगों के दिलो में एक ख़ास जगह बनाई थी। इस अभिनेत्री के बोल्ड अंदाज़ ने लोगों  को दीवाना बना दिया था। तनुश्री दत्ता का जन्म 19 मार्च 1984 में हुआ था। आज यह अभिनेत्री अपना 38 वां जन्मदिन मना रही हैं। तो आइये जानते हैं इस अभिनेत्री की ज़िन्दगी से जुड़ी हुई कुछ ख़ास बातें।

फिल्म चॉक्लेट से बॉलीवुड में किया था डेब्यू

रिपोर्ट्स के मुताबिक तनुश्री  दत्ता ने 20  साल की उम्र में फेमिना मिस इंडिया का ख़िताब जीता था और मिस यूनिवर्स के ब्यूटी पेजेंट में टॉप 10 में  जगह बनाई थी। साल 2005  में तनुश्री दत्ता ने फिल्म चॉक्लेट से बॉलीवुड में डेब्यू किया था ।  लेकिन इस फिल्म से उन्हें कुछ ख़ास कमाई नहीं हो पायी। इसके बाद तनुश्री ने “आशिक़ बनाया ” फिल्म में काम किया और उनकी यह फिल्म  काफी हिट साबित हुई।  इस फिल्म में तनुश्री ने  बॉलीवुड को बोल्ड सीन्स  दिए थे। जिससे कि कई लोग उनके दीवाने बन गए थे।  खबर के मुताबिक तनुश्री ने इस फिल्म से लोगो के दिलो में एक ख़ास जगह बनाई थी। इसके बाद तनुश्री ने ऐसी कई बोल्ड फिल्मों में काम किया। जिसमें से रकीब,ढोल,रिस्क, स्पीड अपार्टमेंट 36 चाइना टाउन जैसी कई फ़िल्में भी शामिल हैं।

हॉट लुक को देखकर नहीं पहचान पाए थे उनके फेन्स

साल 2012 में तनुश्री एक इवेंट में गयी थी। लेकिन तनुश्री ने खुद को इतना चेंज कर लिया था कि उनके फेन्स भी उन्हें देखकर हैरान हो गए और पहचान नहीं  पाए थे ।  लेकिन कुछ समय बाद तनुश्री ने अपने काम से ब्रेक ले लिया था जिसके बाद उन्होंने अध्यात्म की तरफ रुख ले लिया और डिप्रेशन का शिकार होने की  वजह से उन्होंने  डेढ़ साल आश्रम ही गुज़ारे थे और यही कारण था जिसके लिए तनुश्री ने फिल्मों से दुरी बना ली थी।

 

 

 

 

- Advertisement -spot_img

Latest News

दृश्यम2 के बाद इन फिल्मों के सीक्वेल का हो रहा है इंतज़ार, दर्शक भी हैं बेहद उत्साहित

अजय देवगन स्टारर फिल्म दृश्यम 2 को लेकर दर्शक काफी खुश नज़र आ रहे हैं। इस फिल्म के सीक्वेल...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े