अरबाज़ के लिए बेहद मुश्किल थी मलाइका से जुदाई, इंटरव्यू में बताया था अपने दिल का हाल

Must Read

New Delhi: अरबाज़ खान और मलाइका अरोड़ा एक समय पर बॉलीवुड की हिट जोड़ी मानी जाती थी। दोनों ने एक दूजे के साथ लंबा वक्त गुजारा है। माना जाता है कि दोनों एक फोटोशूट के दौरान ही मिले थे जिसके बाद दोनों की दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया। 1998 में दोनों ने एक दूसरे से शादी भी कर ली। दोनों के एक बेटा भी हुआ लेकिन 2017 में दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

हालांकि दोनों के लिए ही एक दूसरे से अलग होना आसान नहीं था। इस बारे में अरबाज़ और मलाइका दोनों ने ही मीडिया से बातचीत के दौरान खुलासा किया था। अरबाज़ ने भी इस दौरान मलाइका की जमकर तारीफ की थी। हालांकि आज भी दोनों कभी एक दूसरे की बुराई नहीं करते हैं। आइए जानते हैं अरबाज़ और मलाइका की एक दूसरे के बारे में राय

मलाइका से जुदा होने पर बोले थे अरबाज़ खान

दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान ही अरबाज़ से उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में कई सवाल किए गए थे। उन्होंने बताया था कि वे मलाइका को लेकर बेहद पजेसिव हैं और उन्हें दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार करते हैं। अरबाज़ के मुताबिक जब आप किसी व्यक्ति को पा लेते हैं तो नहीं चाहते कि वो आपको छोड़कर चला जाए। इसके साथ ही अरबाज़ ने कहा था कि उन्होंने अपनी जिंदगी में कई उतार चढ़ावों का सामना करना पड़ा है।

लेकिन अब वे उन सभी से पार पा चुके हैं। अरबाज़ के मुताबिक उन्हें जो फील करना था वे कर चुके हैं और कोई भी व्यक्ति परफेक्ट जिंदगी नहीं जीता है। उन्होंने कहा था कि फैन्स सोचते हैं कि सेलेब्रिटी कपल हमेशा साथ रहे लेकिन ऐसा हर बार जरूरी नहीं होता क्यूंकि कभी कभी खुशी के लिए भी अलग होना पड़ता है। इन सबसे यही पता चलता है कि अरबाज़ के लिए भी मलाइका से जुदा होना आसान नहीं था।

मलाइका ने भी तलाक को लेकर कही थी बड़ी बात

अपने तलाक को लेकर मलाइका ने कहा था कि उस समय वे भी अपने पर्सनल स्ट्रगल से गुजर रही थी। उस समय उन पर भी तलाक का प्रेशर था लेकिन उन्हें चिंता थी कि उनका बेटा इन सबका का सामना कैसे करेगा। वहीं मलाइका को समाज की प्रतिक्रिया की भी चिंता थी उन्हें लगता था कि वे दोबारा से काम नहीं कर पाएँगी। मलाइका उस समय को अपनी जिंदगी का सबसे मुश्किल समय मानती हैं।

- Advertisement -spot_img

Latest News

हरियाणा में ट्रैफिक नियम हुए सख्त, नियम तोड़ने पर हमेशा के लिए रद्द होगा लाइसेंस और परमिट

Delhi: हरियाणा में यातायात नियमों का सख्ती से पालन कराने पर ज़ोर दिया जा रहा है। इसके लिए हरियाणा...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े