अपनी उम्र से छोटे पति पर शक करने लगी थी अमृता सिंह, देखते ही देखते सैफ अली खान ने दे दिया तलाक

Must Read

बॉलीवुड की ऐसी कई जोड़िया है जिसके चर्चे आज भी होते ही रहते हैं। आये दिन कोई न कोई नई बात पता चलती है। कई जोड़िया तो ऐसी  भी हैं  जो कि अलग होने के बाद भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। आज हम बात करेंगे सैफ अली खान और अमृता सिंह के बारे में। सैफ अली खान और अमृता सिंह की शादी साल 1991 में हुई थी। हालाँकि आज ये दोनों ही एक दूसरे से अलग हो चुके हैं।लेकिन इन दोनों के रिश्ते के ऐसे कई राज़ हैं जो आज भी बहुत ही कम  लोगों  को पता है। तो आइये जानते हैं इस खबर को विस्तार से।

फोटोशूट के दौरान हुई थी दोनों की मुलाकात

रिपोर्ट्स के मुताबिक सैफ अली खान और अमृता सिंह की मुलाक़ात “ये दिलग्गी ” फिल्म के सेट पर हुई थी। ऐसा बताया जाता है कि इस फिल्म के फोटोशूट के दौरान ही यह दोनों मिले थे। ऐसे में जब सैफ ने अमृता की कंधे पर हाथ रखा तो अमृता उन्हें घूरकर देखने लगी। बता दे कि उस समय सैफ ने बॉलीवुड में पहली बार कदम रखा था और अमृता बॉलीवुड में काफी पहले से थी और सैफ की सीनियर   भी थी।

इस फिल्म से दोनों ही एक दूसरे के करीब आने लगे थे। दोनों के बीच की नज़दीकिया इतनी बढ़ गयी कि दोनों ने ही अपने परिवार के खिलाफ जाकर एक दूसरे से शादी कर ली। दोनों के ही परिवार वाले इस शादी से खुश नहीं थे। क्योंकि अमृता सैफ से उम्र में 12 साल बड़ी थी। ऐसे में दोनों के परिवारवालों को ये रिश्ता मंजूर नहीं था।  इसलिए सैफ और अमृता ने घरवालों के खिलाफ जाकर छिपकर शादी कर ली और ज़िन्दगी भर साथ रहने का फैसला कर लिया।  लेकिन इस रिश्ते की डोर इतनी मजबूत नहीं थी कि दोनों जिंदगी भर एक दूसरे के साथ रह सकें। 13 साल तक साथ रहने के बाद ही साल 2004 में दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया और अलग हो गए।  उस समय सैफ और अमृता के दो बच्चे थे। सारा और इब्राहिम। तलाक के बाद सारा और इब्राहिम दोनों ही अपनी माँ अमृता सिंह के पास रहने लगे।

आखिर अमृता सिंह क्यों करती थी सैफ पर शक

रिपोर्ट्स की माने तो अमृता सिंह से अलग होने के बाद सैफ की लाइफ में इटालियन मॉडल रोजा आयी।  हालाँकि यह दोनों भी ज्यादा समय तक एक दूसरे के साथ नहीं रह पाए थे।  ऐसा बताया जाता है कि सैफ और रोज़ा एक दूसरे के करीब आने लगे थे और इसी कारण से अमृता सैफ पर शक करने लगी थी और सारा और इब्राहिम से मिलने भी नहीं दिया करती थी। अमृता सिंह ने बताया कि उन्हें इस बात का डर था कि कही रोज़ा उनके बच्चों को उनके खिलाफ भड़का ना दे। इसी वजह से अमृता सिंह अपने दोनों बच्चों से सैफ को मिलने नहीं दिया करती थी। लेकिन कुछ समय बाद ही सैफ और रोजा का भी ब्रेकअप हो गया और दोनों अलग हो गए।

रोज़ा से ब्रेकअप होने के बाद सैफ की लाइफ में करीना कपूर की एंट्री हुई।  सैफ करीना के प्यार में कुछ इस क़दर दीवाने हुए कि उन्होंने करीना से शादी करने का फैसला कर लिया और करीना भी सैफ को पसंद करने लगी थी।  साल 20012 में सैफ अली खान और करीना कपूर ने एक दूसरे शादी कर ली।  आज भी सैफ और करीना दोनों ही एक दूसरे के साथ हैं।  बता दे कि सैफ और करीना के आज दो बच्चे भी हैं। तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान।

- Advertisement -spot_img

Latest News

इन खास वेब सिरीज़ का बेसब्री से हो रहा है इंतज़ार, इंडिया की टॉप वेब सिरीज़ में शामिल है इनका नाम

ओटीटी पर इस समय कई वेब सीरिज़ को रिलीज़ किया जा रहा है। इनमें से कुछ वेब सिरीज़ ऐसी...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े