सोनू निगम ने बनाई हिन्दी रियलिटी शोज से दूरी, पूरी दुनिया को बताई शोज की कड़वी सच्चाई

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

Delhi: सिंगिंग के क्षेत्र में सोनू निगम ने एक अलग ही मुकाम को हासिल किया है। सोनू ने कई बड़ी फिल्मों में गाने भी गाये हैं वहीं उनके गाने आज भी लोगों के सिर चढ़कर बोलते हैं। वहीं सोनू निगम को रियलिटी शोज़ का बादशाह भी कहा जाता है। वे लंबे अरसे से कई बड़े रियलिटी शोज को होस्ट और जज करते आ रहे हैं। लेकिन अब हाल ही में सोनू ने ऐसे शोज से दूरी बना ली है।

पिछले लंबे समय से सोनू निगम किसी भी हिन्दी रियलिटी शो में नज़र नहीं आ रहे हैं। अब उनके फैन्स भी इस बात का कारण जानना चाहते हैं। वहीं अब सोनू ने खुद ही इस बात का कारण बताया है। सोनू ने खुद हिन्दी रियलिटी शोज से जुड़ी कड़वी सच्चाई को बताया है जिसके कारण अब सोनू हिन्दी रियलिटी शोज में काम नहीं करना चाहते हैं।

करनी पड़ती है झूठी तारीफ

हम जानते हैं कि आज भी हिन्दी के कई रियलिटी शोज आते हैं। वहीं इनमें से कुछ सिंगिंग शोज भी होते हैं। सिंगिंग रियलिटी शोज में ज़्यादातर जज के तौर पर सोनू निगम को भी देखा जाता है लेकिन अब सोनू हिन्दी रियलिटी शोज से दूरी बना चुके हैं। बहुत समय से वे ऐसे किसी शो में नज़र नहीं आए हैं। ऐसे में कई बारा इंटरव्यू में सोनू से इसको लेकर सवाल भी पूछा जाता है।

एक बार सोनू ने खुद सामने आकर रियलिटी शोज की कड़वी सच्ची को बताया था। सोनू ने बताया था कि इन शोज में लोगों की झूठी तारीफ करने के लिए कहा जाता है। सोनू के अनुसार वे लोगों की झूठी तारीफ नहीं कर सकते हैं इसलिए उन्होंने अब ऐसे शोज से दूरी बना ली है। वहीं अब सोनू का बयान सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है।

बंगाली रियलिटी शो कर रहे हैं जज

बता दें कि कई हिन्दी रियलिटी शोज में जज के तौर पर नजर आने वाले सोनू निगम अब बंगली सिंगिंग रियलिटी शो सुपर सिंगर सीजन 3 को जज कर रहे हैं। इस शो में उनके साथ कुमार सानू और कौशिकी चक्रवर्ती भी नज़र आ रही हैं। वहीं सोनू ने इंटरव्यू में ये भी बताया था कि उन्हें हिन्दी रियलिटी शोज के कई ऑफर आते हैं लेकिन वे उनके लिए साफ इंकार कर देते हैं। सोनू का ये बयान वाकई काफी हैरान करने वाला है।

- Advertisement -spot_img

Latest News

इन खास वेब सिरीज़ का बेसब्री से हो रहा है इंतज़ार, इंडिया की टॉप वेब सिरीज़ में शामिल है इनका नाम

ओटीटी पर इस समय कई वेब सीरिज़ को रिलीज़ किया जा रहा है। इनमें से कुछ वेब सिरीज़ ऐसी...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े