अनुष्का शर्मा ने अपने प्रॉडक्शन हाउस से ली विदाई, अब इस काम से बनाना चाहती हैं अपनी पहचान

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

Delhi: अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा हैं और अपनी एक्टिंग से लाखों करोड़ों दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं। अनुष्का ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर खूब नाम कमाया है। हालांकि कुछ समय से अनुष्का ने फिल्मी दुनिया से दूरी बना रखी है। वहीं अब अनुष्का शर्मा की ओर से एक बड़ी खबर भी सामने आई है जिसमें अनुष्का ने अब अपने ही प्रॉडक्शन हाउस को अलविदा कह दिया है।

जी हाँ हाल ही में इस बात की जानकारी अनुष्का ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट साझा करते हुए दी है। अब उनका पोस्ट सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं अनुष्का ने उस काम के बारे में भी बताया है जिस पर अब वे पूरी तरह से फोकस करना चाहती हैं। आइए जानते हैं खबर को विस्तार से।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

अपने ही प्रॉडक्शन हाउस से ली विदाई

बता दें कि हाल ही में अनुष्का ने एक पोस्ट की सहारे बताया है कि वे अपने ही प्रॉडक्शन हाउस से अब अलविदा कहने वाली हैं। अनुष्का की प्रॉडक्शन हाउस का नाम क्लीन स्लेट फिल्म्स है जिसे अनुष्का ने अपने भाई कर्णेश के साथ मिलकर शुरू किया था। अनुष्का ने भी इस प्रॉडक्शन हाउस में कई फिल्मों को प्रोड्यूस किया है। लंबे समय से दोनों भाई बहन ही इस प्रॉडक्शन हाउस को संभाल रहे थे। लेकिन अब अनुष्का ने इसे अलविदा कह दिया है।

इसके लिए अनुष्का ने एक पोस्ट भी साझा किया है और लिखा है कि “एक नई मां होने के बाद मैंने प्रोफेशन से एक्टर होना चुना है, मुझे नए फैशन के साथ अपनी जिंदगी को बैलेंस करना होगा जो कि मैंने पहले कभी नहीं किया। तो मैंने फैसला किया है कि जितना भी समय मेरे हाथ मे है, मैं इसे अपने पहले प्यार एक्टिंग को दूंगी। इसलिए मैंने क्लीन स्लेट फिल्म्स से दूर रहने का फैसला किया है”

एक्टिंग पर करना चाहती हैं फोकस

बता दें कि अब अनुष्का शर्मा एक्टिंग पर ही पूरी तरह से फोकस करना चाहती हैं। हाल ही में इंडियन महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी पर चकदा एक्सप्रेस फिल्म बन रही है जिसमें अनुष्का भी नज़र आने वाली हैं। इसी फिल्म से अनुष्का फिल्मों में अपना कमबैक भी करने वाली हैं। वहीं अब अनुष्का की इस फिल्म को देखने के लिए भी उनके फैन्स काफी उत्साहित हैं।

- Advertisement -spot_img

Latest News

हरियाणा में बनने वाला है एक और नया एक्सप्रेस वे, इन शहरों में आना जाना हो जाएगा आसान

Delhi: हरियाणा में सड़क कनेक्टिविटी को मजबूत करने का काम किया जा रहा है। इसके लिए प्रदेश में एक्सप्रेस...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े