बप्पी लहरी के पोते ने अपने प्यारे दादा को कुछ इस तरह दी श्रद्धांजलि, बेटी रीमा भी नहीं रोक पाई आँसू

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

हम जानते हैं कि म्यूज़िक इंडस्ट्री के लेजेंड बप्पी लहरी को गए हुए अब एक महीने से भी ज्यादा हो चुका है। लेकिन आज भी उनके फैन्स उन्हें भुला नहीं पा रहे हैं। जगह जगह उनके गानों को गाकर बप्पी लहरी को याद किया जा रहा है वहीं बप्पी लहरी का परिवार भी उन्हें खूब याद कर रहा है। अब ऐसे में उनके परिवार से भी कई लोग उन्हें अलग अलग तरह से श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

दादा और पोते का रिश्ता वाकई बेहद खास होता है। अब बप्पी लहरी के पोते यानि स्वास्तिक बंसल ने भी अपने दादा को बेहद ही खास अंदाज़ में श्रद्धांजलि दी है। स्वास्तिक ने जिस तरह से अपने दादा को याद किया है उसे देख हर कोई भावुक भी हो गया है। एक अवार्ड शो में भी स्वास्तिक ने बप्पी लहरी को खास अंदाज़ में याद किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सोशल मीडिया पर दादा के लिए साझा किया पोस्ट

बप्पी लहरी के जाने के बाद से ही भारतीय म्यूज़िक इंडस्ट्री में शोक की लहर हैं। बीते महीने की 15 फरवरी को ही बप्पी लहरी ने दुनिया को छोड़ा था। लेकिन उन्हें भुलाना वाकई हर किसी के लिए काफी मुश्किल होगा। ऐसे में बप्पी लहरी का परिवार भी उन्हें ख्होब याद कर रहा है। हाल ही में बप्पी लहरी के पोते ने भी उनके ली खास पोस्ट साझा कर उन्हें याद किया है। इस पोस्ट ने हर किसी को वाकई भावुक कर दिया है।

स्वास्तिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ही बप्पी लहरी के लिए पोस्ट साझा किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि मिस यू सो मच दादू, रेस्ट इन पीस लव यू” इसके साथ स्वास्तिक ने बप्पी लहरी की एक तस्वीर को भी साझा किया है जिसे अब हर कोई पसंद कर रहा है। वहीं इस पोस्ट को देख हर किसी की आँखों को नम कर दिया है।

अवार्ड शो ने स्वास्तिक ने दादा के लिए गया गाना

वहीं हाल ही में मिर्ची अवार्ड शो का भी आयोजन किया गया था जिसमें कई बड़े दिग्गज पहुंचे। इस दौरान लता मंगेशकर और बप्पी लहरी को भी याद किया गया। स्वास्तिक ने इस शो में भी बप्पी लहरी के लिए “कभी अलविदा न कहना” सॉन्ग गया। इस दौरान स्वास्तिक के साथ साथ बप्पी लहरी की बेटी रीमा लहरी भी काफी ज्यादा भावुक नज़र आई।

- Advertisement -spot_img

Latest News

इन खास वेब सिरीज़ का बेसब्री से हो रहा है इंतज़ार, इंडिया की टॉप वेब सिरीज़ में शामिल है इनका नाम

ओटीटी पर इस समय कई वेब सीरिज़ को रिलीज़ किया जा रहा है। इनमें से कुछ वेब सिरीज़ ऐसी...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े