The Kashmir Files बॉक्स ऑफिस पर कर रही धड़ल्ले से कमाई, प्रभास की राधे श्याम को भी दी मात

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

11 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में द कश्मीर फाइल्स फिल्म रिलीज़ हो चुकी है। इस फिल्म को निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने ही बनाया है। वहीं फिल्म इको अब दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। फिल्म में सच्चाई को दिखाया गया है जिसे देखकर कई दर्शक तो भावुक भी हो गए हैं। वहीं अब फिल्म को देखने भारी संख्या में दर्शक सिनेमाघरों में जा रहे हैं। ऐसे में फिल्म की कमाई भी तगड़ी हो रही है।

बताया जा रहा है कि फिल्म कमाई के मामले में हर दिन एक नया रिकॉर्ड बना रही है। फिल्म ने प्रभास कि फिल्म राधे श्याम के हिन्दी वर्जन को भी पीछे छोड़ दिया है। वहीं पहले द कश्मीर फाइल्स के लिए स्क्रीन भी कम ली गई थी लेकिन अब उनकी संख्या को भी बढ़ा दिया गया है।

5 दिन में ही फिल्म ने की तगड़ी कमाई

बता दें कि द कश्मीर फाइल्स फिल्म अब पूरे देश में चर्चा का विषय बन गई है। कोई भी खुद को फिल्म की तारीफ करने से नहीं रोक पा रहा है है। हालांकि कुछ लोग इस फिल्म पर भी आलोचनात्मक टिप्पणी कर रहे हैं। लेकिन अब फिल्म कमाई के मामले में भी रोजाना नए रिकॉर्ड बना रही है। हाल ही में फिल्म का बॉक ऑफिस कलेक्शन सामने आया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ही फिल्म की कमाई के बारे में बताया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि

“द कश्मीर फाइल्स एक सुनामी की तरह है, फंटास्टिक ट्रेंडिंग, फुटफॉल, ऑक्यूपेंसी, नंबर सभी चीजों में इजाफा हो रहा है। पांचवा दिन बाकी और दिनों से भी ज्यादा शुक्रवार 3.55 करोड़, शनिवार 8.50 करोड़, रविवार 15.10 करोड़, सोमवार 15.05 करोड़ और मंगलवार 18 करोड़ टोटल 60.20 करोड़”

प्रभास की फिल्म को भी दी मात

बता दें कि फिल्म अब लगातार अच्छी कमाई कर रही है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म ने प्रभास की राधेश्याम के हिन्दी वर्जन को भी पीछे छोड़ दिया है। राधेश्याम को अब तक हिन्दी वर्जन से सिर्फ 15.50 करोड़ की कमाई ही हुई है। वहीं अब दिग्गज नेता और अभिनेता भी फिल्म की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

बता दें कि रिलीज़ के वक्त फिल्म को 561 सिनेमाघरों और 113 ओवरसीज़ स्क्रिन्स पर रिलीज़ किया गया लेकिन अब इसकी संख्या 1000 से 2000 हो चुकी है। पीएम मोदी ने भी फिल्म की तारीफ की है।

- Advertisement -spot_img

Latest News

हरियाणा में बनने वाला है एक और नया एक्सप्रेस वे, इन शहरों में आना जाना हो जाएगा आसान

Delhi: हरियाणा में सड़क कनेक्टिविटी को मजबूत करने का काम किया जा रहा है। इसके लिए प्रदेश में एक्सप्रेस...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े