The Kashmir Files देखने के बाद भावुक हुई अनुपम खेर की माँ, कहा “भगवान जरूर बदला लेगा”

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

11 मार्च को द कश्मीर फाइल्स रिलीज़ हो चुकी है। ये फिल्म अब ख्होब सुर्खियां भी बटोर रही है। फिल्म में कश्मीरी पंडितों पर हुए ज़ुल्म को दिखाया गया है। वहीं अब दर्शक इस फिल्म को देखकर भावुक भी हो रहे हैं। फिल्म में अनुपम खेर भी नज़र आ रहे हैं। वहीं अब अनुपम खेर की माँ ने भी इस फिल्म को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

हम जानते हैं कि अनुपम अपनी माँ की कई वीडियोज़ को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा करते ही रहते हैं। वहीं अनुपम की माँ दुलारी खेर भी हर मुद्दे पर बेबाकी के साथ अपनी बात को रखती हैं। वहीं अब वे भी इस फिल्म को देखकर काफी भावुक हो गई हैं। इसी के साथ दुलारी खेर ने बेटे की भी तारीफ की है।

अनुपम खेर ने फिल्म को लेकर दी अपनी प्रतिक्रिया

दरअसल हाल ही में अनुपम ने अपनी माँ की वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा किया है जिसमें अनुपम की माँ बता रही है कि जो उन्होंने असल में देखा है वहीं फिल्म में भी दिखाया गया है। दुलारी खेर के मुताबिक उनके भाइयों को निकलने के लिए चिट्ठियाँ दी जाती थी। वहीं उन्होंने बताया कि इसमें उनका भाई भी मारा गया था। वहीं उन्होंने बताया कि उनका भाई शाम को ऑफिस से आया तो दरवाजे पर चिट्ठी थी कि आज तुम्हारी बारी है।

वहीं अनुपम की माँ ने कहा कि जिसने भी ये फिल्म बनाई है उसने बहुत अच्छा काम किया है और उन्होंने हम हिंदुओं के लिए भी बहुत अच्छा किया है। उनके मुताबिक इस फिल्म से लोगों को पता चल पाएगा कि कश्मीरियों के साथ क्या क्या हुआ है। उन्होंने बताया कि उस समय सबको ऐसे निकाल दिया गया था जैसी कोई फकीर हो। ऐसे में दुलारी खेर ने ये भी कहा कि इन सबका बदला भगवान जरूर लेगा।

अनुपम खेर ने किया ट्वीट

बता दें कि इस वीडियो को अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि “माँ ने द कश्मीर फाइल्स देखी, वे बहुत लंबे समय के लिए चुप हो गई थी जिसके बाद मैंने उन्हें गले लगा लिया। इसके बाद उन्होंने कहा अच्छा किया तूने इस फिल्म में काम किया, ये त्र फर्ज़ था दुनियाभर में रह रहे कश्मीरियों के लिए” अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गया है।

- Advertisement -spot_img

Latest News

इन खास वेब सिरीज़ का बेसब्री से हो रहा है इंतज़ार, इंडिया की टॉप वेब सिरीज़ में शामिल है इनका नाम

ओटीटी पर इस समय कई वेब सीरिज़ को रिलीज़ किया जा रहा है। इनमें से कुछ वेब सिरीज़ ऐसी...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े