गुपचुप तरीके से जितेंद्र से शादी करने वाली थी हेमा मालिनी, लेकिन धर्मेन्द्र ने नशे में मचा दिया था बवाल

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

बॉलीवुड की दुनिया से जुड़े आज भी ऐसे कई किस्से हैं जो वाकई बेहद दिलचस्प हैं। हालांकि आज भी कम ही लोग ऐसे किस्सों के बारे में जानते हैं। आज हम भी आपको जितेंद्र, धर्मेंद्र और हेमा मालिनी से जुड़े एक किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं। बताया जाता है कि हेमा मालिनी की शादी जितेंद्र के साथ होने वाली थी। दोनों गुपचुप तरीके से शादी करने वाले थे।

लेकिन फिर धर्मेंद्र ने इसके लिए बवाल मचा दिया था। माना जाता है कि धर्मेंद्र के बवाल के कारण ही हेमा और जितेंद्र की शादी कैन्सल हो गई थी। इसके बाद हेमा ने धर्मेंद्र से ही शादी की थी। आज भी ये किस्सा बहुत ही कम लोग जानते हैं।

हेमा के प्यार में पागल थे जितेंद्र

हेमा मालिनी अपने समय की खूबसूरत अदाकाराओं में से एक हैं। आज भी उनकी खूबसूरती कई लोगों का दिल ले बैठती है। वहीं उस समय भी कई दिग्गज अभिनेता हेमा के प्यार में दीवाने थे। ऐसे में बॉलीवुड के सुपरहिट अभिनेता जितेंद्र भी हेमा के प्यार में दीवाने हो गए थे। ये वो वक्त था जब पहले से शादीशुदा धर्मेंद्र भी हेमा के प्यार में पहले से ही थे। माना जाता है कि जितेंद्र, हेमा को फिल्म दुल्हन की शूटिंग के दौरान ही दिल दे बैठे थे।

हालांकि हेमा सिर्फ धर्मेंद्र से ही प्यार करती थी। लेकिन खबरों के मुताबिक जैसे ही हेमा की माँ को पता चला कि जितेंद्र उनकी बेटी को पसंद करते हैं तो उन्होंने अपनी बेटी की शादी जितेंद्र से करनी चाही। दोनों की शादी की तैयारी भी हो चुकी थी और माना जाता है कि दोनों गुपचुप तरीके से शादी करने वाले थे। खबरों के मुताबिक उस समय जितेंद्र शोभा कपूर के साथ भी रिलेशन में थे।

धर्मेंद्र ने नशे की हालत में मचाया था बवाल

ऐसे में जब जितेंद्र की शादी की बात शोभा को पता चली तो वे धर्मेंद्र के पास मदद के लिए चली गईं। जानकारी के मुताबिक धर्मेंद्र भी इस बात को सहन नहीं कर पाए और वेडिंग वेन्यू पर नशे की हालत में पहुँचकर खूब हंगामा किया। ऐसे में ये शादी कैन्सल हो गई और फिर जितेंद्र ने शोभा कपूर के साथ और हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र के साथ शादी कर ली थी। हालांकि आज भी जितेंद्र और हेमा के बीच किसी भी तरह का कोई गिला शिकवा नहीं है।

- Advertisement -spot_img

Latest News

दृश्यम2 के बाद इन फिल्मों के सीक्वेल का हो रहा है इंतज़ार, दर्शक भी हैं बेहद उत्साहित

अजय देवगन स्टारर फिल्म दृश्यम 2 को लेकर दर्शक काफी खुश नज़र आ रहे हैं। इस फिल्म के सीक्वेल...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े