शादी के बाद सलमान के साथ गदर अंदाज़ में नज़र आई कैटरीना, देखते ही यूजर्स के उड़े होश

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

बॉलीवुड की सुपरहिट अभिनेत्री कैटरीना कैफ लाखों दर्शकों के दिलों की धड़कन है। वहीं सलमान खान भी अपनी फिल्मों के साथ साथ निजी जिंदगी को लेकर भी आए दिन सुर्खियां बटोरते ही रहते हैं। वहीं सलमान का कैटरीना के साथ रिश्ता भी किसी से छिपा नहीं है। लेकिन अब कैटरीना विक्की कौशल से शादी कर चुकी हैं। परंतु हाल ही में कैटरीना सलमान के बाद बेहद ही खास अंदाज़ में नज़र आई हैं।

कैटरीना का सलमान के साथ गदर अंदाज़ देखने को मिला है जिसके बाद दर्शकों के भी होश उड़ गए हैं। दरअसल सलमान ने हाल ही में टाइगर 3 का टीज़र रिलीज़ किया है जिसे देखने के लिए दर्शकों के बीच बवाल मच गया है। सलमान और कैटरीना की जोड़ी एक बार फिर से साथ नज़र आ रही है जिसने दर्शकों को काफी उत्साहित भी कर दिया है।

सलमान और कैटरीना की जोड़ी ने जीता यूजर्स का दिल

हम जानते हैं कि शादी के बाद कैटरीना पहली बार सलमान के साथ काम कर रही हैं। दोनों साथ में टाइगर 3 में नज़र आने वाले हैं। ऐसे में सलमान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म टाइगर 3 का टीज़र भी रिलीज़ कर दिया है। दोनों का अंदाज़ बेहद ही बेबाक और दमदार नज़र आ रहा है। वहीं दर्शक भी सलमान और कैटरीना को फिर से एक साथ देखकर काफी उत्साहित हो गए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

 इस टीज़र को रिलीज़ करते हुए सलमान ने बताया है कि फिल्म 21 अप्रैल 2023 को ईद के मौके पर रिलीज़ होने वाली है। इसके कैप्शन में सलमान ने लिखा है कि “आप सब अपना अपना ख्याल रखें, टाइगर 3 ईद पर आने वाली है, सभी को आना है। ये फिल्म हिन्दी, तमिल और तेलुगू में रिलीज़ होने वाली है। टाइगर 3 के साथ मनाए यशराज फिल्म्स के 50 साल”

फिल्म में इमरान हाशमी भी आएंगे नज़र

बता दें कि इस टीज़र को देखने के बाद दर्शक भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। फिल्म में इमरान हाशमी भी नज़र आने वाले हैं। वहीं जानकारी के मुताबिक कैटरीना ने फिल्म की शूटिंग को शादी से पहले ही शुरू कर दिया था लेकिन शादी के कारण ये शूटिंग रोक दी गई थी जिसे फरवरी में शुरू किया गया। वहीं बताया जा रहा है कि इस फिल्म कि शूटिंग कई विदेशी लोकेशंस पर भी की गई है।

- Advertisement -spot_img

Latest News

बच्चों के लिए वरदान है बिना कैश काउंटर वाला अस्पताल, मुफ्त होता है बच्चों के दिल का इलाज

Delhi: हम जानते हैं कि आज भी ऐसे कई बच्चे हैं जो दिल की बीमारी के साथ ही पैदा...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े