विलेन के रूप में बेटे को देखकर भड़क उठी माँ , बोली तूने ऐसा रोल कैसे प्ले किया

Must Read

मुंबई : बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता बॉबी देओल इन दिनों काफी सुर्खियों में है।जानकारी के लिए आपको बता दें कि बॉबी देओल की आने वाली वेब सीरीज आश्रम सीजन 3 जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। हालांकि इस वेब सीरीज के पिछले दो पार्ट रिलीज़ हो चुके हैं। जिसे दर्शको ने भी खूब पसंद किया है। बॉबी देओल ने इस वेब सीरीज में एक विलेन का किरदार निभाया है। लेकिन बॉबी देओल ने बताया कि उनको इस विलेन के किरदार में देखकर उनकी माँ प्रकाश कौर उनसे बिलकुल भी खुश नहीं हैं। तो आइये जानते हैं इस खबर को विस्तार से।

आखिर क्यों भड़क उठी बॉबी देओल की माँ

बॉबी देओल ने अपनी कई फिल्मों से लोगो के दिलो पर राज़ किया है और बॉलीवुड को सुपरहिट फिल्में भी दी है. उनकी ऐसी कई सुपरहिट फिल्में है जिन्हें लोग आज भी देखते हैं और पसंद करते है। लेकिन कुछ समय से बॉबी देओल की फिल्मों का ग्राफ नीचे गिरने लगा था। जिसकी वजह से बॉबी देओल डिप्रेशन में भी चले गए थे। परंतु इस बीच उनके परिवार वालो ने भी उनका पूरा पूरा साथ दिया।ऐसे में उनकी पत्नी पूजा ने भी उनके हौसले को बनाये रखा।लेकिन हाल ही में बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम रिलीज हुई थी जिसमें उन्होंने निगेटिव रोले प्ले किया था। जिसे देखकर उनकी माँ उनसे बहुत गुस्सा हो गयी और उन्हें डाटने लगी थी. हालांकि प्रकाश कौर अपने बेटे की सफलता से बहुत खुश भी है, वही बेटे को इस रोल में देखकर उनके पिता धर्मेंद्र भी काफी परेशान हो गए थे। जानकारी के लिए आपको बता दे कि प्रकाश कौर धर्मेंद्र की पहली पत्नी है। धर्मेंद्र ने फ़िल्मी करियर की शुरुआत होने से पहले ही प्रकाश कौर से शादी रचाई थी। परन्तु कुछ समय बाद ही यह दोनों अलग हो गए। जिसके बाद धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से शादी कर ली। आज हेमा मालिनी की दो बेटियां है ईशा देओल और अहाना देओल।

जानिए वेब सीरीज को लेकर धर्मेंद्र का रिव्यू

बॉलीवुड हंगामा बातचीत के दौरान बॉबी देओल ने अपने पिता धर्मेंद्र के रिव्यू का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि अपने पिता धर्मेंद्र से मिलने के बाद पूछा -पापा अपने वेब सीरीज देखी? तब उन्होंने कहा- ” बेटा मै तुझे ऐसे नहीं देख सकता। मै समझता हूँ कि एक एक्टर है, मैं चाहता हूं कि तू अलग अलग तरह के किरदार अवश्य निभाए । लेकिन बता दे कि आश्रम में बॉबी देओल के इस किरदार को खूब पसंद किया गया है और आलोचकों ने उनकी इस रोल की जमकर सराहना की है.

- Advertisement -spot_img

Latest News

पहले ही दिन विक्रम वेधा का हुआ बुरा हाल, लेकिन पोन्नियन सेलवन ने कर दिखाया कमाल

देश में त्यौहारों का सीजन चल रहा है। ऐसे में देशवासियों को सिनेमा से भी लगातार कई बड़े तोहफे...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े