जब अमिताभ की बेटी ने हॉटनेस में दी थी कैटरीना को मात, अच्छे अच्छों के उड़ा दिए थे होश

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

बच्चन परिवार बॉलीवुड का चर्चित और जाना माना परिवार है। इस परिवार के ज़्यादातर सदस्य एक्टिंग से ही जुड़े हुए हैं। वहीं अमिताभ बच्चन का पूरा परिवार आए दिन सुर्खियां बटोरता ही रहता है। लेकिन एक बार इस परिवार की बेटी ने श्वेता बच्चन ने यूजर्स का दिल जीत लिया था। इस दौरान श्वेता ऐसे लुक में नज़र आई जिसने सभी के होश उड़ा दिए थे।

एक बार श्वेता बच्चन एहद ही खास ड्रेस में एक पार्टी में पहुंची थी जहां उन्होंने कैटरीना कैफ के साथ भी कुछ तस्वीरें खिंचवाई थी। लेकिन इस दौरान श्वेता ने अपनी हॉटनेस से कैटरीना को भी मात दे दी थी और खूब सुर्खियां भी बटोरी थी। आज भी उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती हैं और यूजर्स भी इन्हें खूब पसंद करते हैं।

श्वेता ने अपने हॉटनेस से उड़ाए थे हर किसी के होश

श्वेता बच्चन सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी हैं और आए दिन किसी न किसी कारण से सुर्खियां बटोरती ही रहती हैं। लेकिन एक बार श्वेता ने एक पार्टी में हिस्सा लिया था जिसमें जब वे पहुंची तो हर कोई उन्हें देखता ही रह गया। इस दौरान श्वेता का लुक वाकई बेहद हॉट और खूबसूरत लग रहा था। बताया जा रहा है कि ये मौका मनीष मल्होत्रा के 50वें जन्मदिन का था।

इस दौरान कई बड़ी हस्तियां मनीष की पार्टी में पहुंची थी। जिसमें श्वेता बच्चन भी शामिल थी। इस मौके पर श्वेता ने फिटेड गोल्डन ड्रेस पहनी थी जो बेहद ही खूबसूरत थी। वहीं इस दौरान कैटरीना के साथ भी श्वेता ने कई फोटो करवाए और उन्होंने अपनी खूबसूरती से कैटरीना को भी मात दे दी थी। जब दोनों साथ खड़े हुए तो लोग सिर्फ श्वेता को ही देख रहे थे। ये कहना गलत नहीं होगा कि उस वक्त श्वेता ने महफिल को लूट लिया था।

एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं श्वेता

बता दें कि बच्चन परिवार में बिग बी के साथ साथ उनकी पत्नी जया बी मशहूर अभिनेत्री है। वहीं उनके बेटे अभिषेक भी फिल्मी दुनिया में काम कर चुके हैं और उनकी बहू एश्वर्या भी फिल्मी दुनिया की जानी मानी हस्ती है। लेकिन बिग बी की बेटी श्वेता बच्चन एक्टिंग से दूर ही रहती हैं। श्वेता ने बॉलीवुड में काम नहीं किया है। फिलहाल वे अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रही हैं।

- Advertisement -spot_img

Latest News

पहले ही दिन विक्रम वेधा का हुआ बुरा हाल, लेकिन पोन्नियन सेलवन ने कर दिखाया कमाल

देश में त्यौहारों का सीजन चल रहा है। ऐसे में देशवासियों को सिनेमा से भी लगातार कई बड़े तोहफे...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े