मां बनते ही बदल गई प्रियंका, एक पैकेट के साथ फार्मल कपड़ों में सडक़ों पर घूमती हुई आई नजर

Must Read

डी पांडेय
डी पांडेयhttp://Heraldhindi.com
I keep my eyes wide open and observe everything minute. I strive for development and I live for Content Writting.

बॉलीवुड और हॉलीवुड की अभिनेत्री मां बनने के बाद फिल्मों से दूरी बना लेती है। कुछ ऐसा ही प्रियंका चोपड़ा के साथ भी हुआ है। प्रियंका चोपड़ा एक माह पहले मां बनी है। उन्होंने भी अपने आपको फिल्म से दूर कर लिया है। अंतिम बार वह द वाइट टाइगर में नजर आई थी।

चार साल पहले हुई थी प्रियंका और निक की शादी

प्रियंका और निक की शादी चार साल पहले राजस्थान में शादी अंदाज में हुई थी। पहले हिंदू परंपरा के अनुसार शादी हुई थी। इसके बाद ईसाई धर्म के अनुसार शादी हुई। शादी में दुनियाभर के बड़े बड़े सेलिब्रेटी ने शिरकत की गई। इस शादी में करोड़ो रुपए खर्च किए गए है। अब शादी के चार साल बाद प्रियंका मां बनी है।

मां बनने के बाद बढ़ गया वजन

हाल में ही प्रियंका चोपड़ा लॉंस एंजिल्स की सडक़ों पर घूमती हुई नजर आई। प्रियंका एक माह पहले मां बनी हुई। प्रियंका और निक जोनस सरोगेस के जरिए एक प्यारी बेटी के मां बाप बने है। प्रियंका मां बनने के बाद अपना अधिकतर समय अपने नन्हे मेहमान के साथ बिता रही है। वह उसको पूरा समय दे रही है।
लॉंस एजेंलिस पर घूमती हुई आई नजर

प्रियंका हाल में ही लॉस एजेंलिस की सडक़ों पर घूमते हुए नजर आई। प्रियंका ने पूरी तरह फॉर्मल कपड़े पहने हुए थे। प्रियंका ने अभी तक अपनी बेटी की झलक किसी को भी नहीं दिखाई है। प्रियंका और निक बेटी को कैमरे की नजर से बचाकर रखते है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by FILMY WORLD (@filmyworldd_18)


फरहान अख्तर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म में आएगी नजर

प्रियंका फरहान अख्तर के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म मेंं नजर आएगी। उन्होंने फरहान अख्तर की जीले जरा फिल्म साइन की है। इस फिल्म में उनके साथ स्टार अभिनेत्री आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ भी नजर आएगी।
ये है प्रियंका की सुपरहिट मूवी

प्रियंका ने कई सुपरहिट मूवी में काम किया है। जिसमें द हीरो लव आफ स्पाई, अंदाज, प्लान, किस्मत, असंभव, मुझसे शादी करोगी, ब्लैकमेल और कर्म सहित कई फिल्मे शामिल है।

- Advertisement -spot_img

Latest News

हरियाणा में ट्रैफिक नियम हुए सख्त, नियम तोड़ने पर हमेशा के लिए रद्द होगा लाइसेंस और परमिट

Delhi: हरियाणा में यातायात नियमों का सख्ती से पालन कराने पर ज़ोर दिया जा रहा है। इसके लिए हरियाणा...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े