इस फिल्म से छा गई थी रवीना टंडन, शादी से पहले ही बन गई थी माँ

Must Read

प्रशांत गर्ग
प्रशांत गर्गhttps://heraldhindi.com/
I am Prashant Garg an aspiring reporter and an enthusiastic Content Writer for Herald Hindi website I'm passionate about exploring entertainment news and manifesting its best parts through Article Writing.

New Delhi: रवीना टंडन बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा हैं। रवीना ने कई सुपरहिट फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन किया है। उनकी एक्टिंग का भी हर की दीवाना है। वहीं उनकी निजी जिंदगी से भी जुड़े कई ऐसे किस्से हैं जिन्हें जानने के लिए उनके फैन्स भी काफी उत्साहित रहते हैं। आज हम आपको रवीना टंडन से जुड़े कुछ खास किस्से ही बताने जा रहे हैं।

ऐसे पड़ा रवीना नाम

दरअसल रवीना के नाम से भी दिलचस्प किस्सा जुड़ा हुआ है। रवीना का नाम उनके पिता रवि टंडन और माँ वीना टंडन के नाम को जोड़कर ही रखा गया है। वहीं उनके अंकल ने उन्हें मुनमुन नाम भी दिया था। आज भी उन्हें कई लोग मुनमुन के नाम से ही जानते हैं।

अजय देवगन के साथ की है पढ़ाई

बता दें कि रवीना ने अपनी स्कूली पढ़ाई जमनाबाई नर्सी स्कूल से पूरी की है जिसके बाद उच्च शिक्षा के लिए उन्होंने मीठीबाई कॉलेज में दाखिला लिया। हालांकि उन्होंने एक्टिंग में करियर बनाने का फैसला किया और कॉलेज को तीसरे वर्ष में ही छोड़ दिया था। वहीं अजय देवगन के साथ ही उनकी स्कूली पढ़ाई भी पूरी हुई है।

पिता ने लॉंच करने से कर दिया था मना

बता दें कि रवीना ने 1991 में आई फिल्म पत्थर के फूल से ही बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था जिसमें सलमान भी नज़र आए थे। इस फिल्म को दर्शकों ने पसंद भी किया। लेकिन वहीं एक इंटरव्यू में रवीना ने बताया था कि उनके पिता रवि ने उन्हें लॉंच करने से मना कर दिया था जिसके बाद रवीना ने अपने दम पर फिल्म को हासिल किया।

दर्शकों ने दिया मस्त मस्त गर्ल का नाम

अभी तक रवीना का करियर सामान्य ही चल रहा था लेकिन 1994 में फिल्म मोहरा रिलीज़ हुई थी जिसमें रवीना भी नज़र आई। वहीं रवीना के सॉन्ग “तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त” ने भी तहलका मचा दिया था जिससे रवीना रातों रात सुपरस्टार बन गईं।

शादी से पहले ही बन गई थी माँ

बता दें कि बिज़नसमैन अनिल थडानी के साथ लंबे रिलेशनशिप के बाद 2004 में दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली थी। दोनों के आज दो बेटी और एक बेटा भी है। लेकिन जानकारी के मुताबिक शादी से पहले ही रवीना ने अपनी बेटी छाया और पूजा को गोद ले लिया था और उनकी सिंगल मदर की तरह परवरिश की।

- Advertisement -spot_img

Latest News

हरियाणा में ट्रैफिक नियम हुए सख्त, नियम तोड़ने पर हमेशा के लिए रद्द होगा लाइसेंस और परमिट

Delhi: हरियाणा में यातायात नियमों का सख्ती से पालन कराने पर ज़ोर दिया जा रहा है। इसके लिए हरियाणा...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े