प्रियंका चोपड़ा ने चुरा लिया था अभिषेक बच्चन का फोन, रानी मुखर्जी को भेज दिया था AB का प्यार भरा मैसेज

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

मुंबई : सिमी ग्रेवाल के टॉक शो से प्रियंका चोपड़ा की एक पुरानी वीडियो क्लिप वायरल हो गई है। सिमी ने खुद इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है वह उस एपिसोड का है जब उन्होंने अपने टॉक शो में प्रियंका को होस्ट किया था।

अभिषेक को पागल कहा प्रियंका ने

इस चर्चित शो में सिमी द्वारा प्रियंका से अभिषेक बच्चन के साथ अपने रिश्तो के बारे में पूछने के साथ शुरू होता है। ऐसा लगता है कि इंटरव्यू तब हुआ जब प्रियंका अपनी फिल्म का प्रचार कर रही थीं जिसमें अभिषेक भी थे। अपनी मजाकिया प्रतिक्रिया में, प्रियंका ने अभिनेता को “पागल” कहा।
सिमी और प्रियंका पर टॉक शो चलता है तो एक घटना के बारे में बात करते हैं जब अभिनेत्री ने अभिषेक का मोबाइल चुरा लिया था। वह बताती है कि यह अभिषेक ही था जिसने सबसे पहले उसका फोन चुराया और उस पर बैठ गया लेकिन वह इसे ज्यादा देर तक छिपा नहीं सका क्योंकि उसे बाहर निकालना पड़ा। प्रियंका ने यह भी याद किया कि कैसे उन्होंने अभिनेता के फोन का अपहरण किया और उनके फोन से किसी को मैसेज किया। मजाकिया अंदाज़ में प्रियंका ने कहा, ” मैंने जो मैसेज भेजा था उसके उसके शब्द कुछ इस प्रकार थे मुझे तुम्हारी याद आती है, तुम कहाँ हो ? क्या आप मुझे भी चाहती हो.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Simi Garewal (@simigarewalofficial)

रानी मुखर्जी को भेजा था यह मैसेज

प्रियंका के खुलासे के बाद सिमी कहती हैं कि रानी मुखर्जी को मैसेज भेजा गया था। दिलचस्प बात यह है कि अभिषेक बच्चन को बाद में रानी से भी जवाब मिला। बेहद उत्सुकता के साथ प्रियंका सिमी से पूछती रही, रानी की नकल करते हुए, उन्होंने खुलासा किया कि रानी मुखर्जी का जवाब था, “हाय एबी, तुम्हारे साथ क्या गलत है?”

अभिषेक ने लीक की पूरी घटना

वीडियो के अंत में, हम देखते हैं कि प्रियंका यह जानने की पूरी कोशिश कर रही है कि सिमी को घटना किसने लीक की। हालांकि, सिमी ने जवाब दिया, “ठीक है, मैं बहुत से लोगों को जानती हूं।” इस पर प्रियंका ने अनुमान लगाया कि यह खुद अभिषेक हो सकता है जिसने इस घटना को लीक किया हो। वीडियो शेयर करते ही सिमी और प्रियंका दोनों के फैंस ने दोनों पर प्यार बरसा दिया। प्रियंका चोपड़ा ने अभिषेक बच्चन के साथ ‘ब्लफ़मास्टर’ में स्क्रीन साझा की थी, जबकि उन्होंने रानी के साथ ‘युवा’, ‘बस इतना सा ख़्वाब है’ और ‘हम तुम’ में अतिथि भूमिका निभाई थी। उन्होंने साथ में एक और हिट भी दी- ‘बंटी और बबली’।

- Advertisement -spot_img

Latest News

पहले ही दिन विक्रम वेधा का हुआ बुरा हाल, लेकिन पोन्नियन सेलवन ने कर दिखाया कमाल

देश में त्यौहारों का सीजन चल रहा है। ऐसे में देशवासियों को सिनेमा से भी लगातार कई बड़े तोहफे...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े