भांजे और भतीजो के बेहद करीब है सलमान खान, उन पर छिड़कते हैं अपनी जान

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

New Delhi : बॉलीवुड मेगास्टार, सलमान खान अभिनेता, निर्माता और निर्देशक, सलीम खान और उनकी पहली पत्नी सलमा खान के बेटे हैं। सलमान एक शानदार अभिनेता हैं, जो अपने बेहतरीन अभिनय कौशल और विशाल दिल से लाखों दिलों पर राज करते हैं। भारतीय फिल्म उद्योग के दिल की धड़कन सलमान खान दशकों से सिल्वर स्क्रीन पर चमक रहे हैं। सलमान के डाउन टू अर्थ नेचर और उनकी मासूम सी मुस्कान की हजारों लड़कियां दीवानी हैं।

सलमान खान इन दिनों दबंग . सीरिस की नई फ़िल्म के सिलसिले में दुबई में हैं। वह दुबई के एक्सपो में अपने प्रदर्शन से मंच पर आग लगाते नजर आएंगे, जो दुबई ड्यूटी-फ्री टेनिस स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा। उनके साथ उनकी बहन अर्पिता खान शर्मा, जीजा आयुष शर्मा और उनके बच्चे आहिल शर्मा और आयत शर्मा भी हैं।

इस बीच, शो से पहले, सलमान खान का अपने भतीजे, आहिल और भतीजी आयत के साथ रिहर्सल के दौरान थिरकते हुए एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। वीडियो में, सलमान को अपने डेनिम के ऊपर लाल रंग की चेकर्ड शर्ट पहने देखा जा सकता है, जो अपने भतीजे और भतीजी को नाचने के लिए राजी करने की कोशिश कर रहा है। जबकि अभिनेता को बच्चों को नृत्य करने की कोशिश करने के लिए हाथ मिलाते हुए देखा गया था, आहिल और आयत दोनों ही अपने आस-पास के लोगों और चीजों में और अपने पीछे बड़े पर्दे में ज्यादा दिलचस्पी लेते दिखे।

सलमान खान ने अपना जन्मदिन अपनी भांजी आयत शर्मा के साथ साझा किया, जो उनकी बहन अर्पिता खान शर्मा और आयुष शर्मा की छोटी लड़की है, और उनके उत्सव ने तूफान से इंटरनेट पर धूम मचा दी थी। उनकी ग्रैंड बर्थडे पार्टी की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे थे और हम उनकी तारीफ करना बंद नहीं कर पाए। तस्वीरों में, हम पार्टी की भव्य सजावट देख सकते थे, और थीम गेंदा और गुलाबी थी। सलमान और उनकी भांजी आयत ने एक साथ केक काटा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@salmankhanfanclub)

सलमान खान की जन्मदिन की पार्टी का एक वीडियो, जो 27 दिसंबर, 2021 को उनके पनवेल फार्महाउस पर आयोजित किया गया था, ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था। वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया था, क्योंकि इसमें अभिनेता को अपनी सुपर-प्यारी भांजी आयत शर्मा के साथ पेप्पी ट्रैक, तम्मा तम्मा पर नृत्य करते हुए दिखाया गया था। सलमान को अपनी भांजी को गोद में लिए और अनमोल वीडियो में बहुत खुशी के साथ नाचते हुए देखा जा सकता है। आयत के साथ अपने मस्ती भरे स्वभाव और क्यूट डांस से अभिनेता ने सभी का दिल जीत लिया था। जहां एक तरफ आयत गुलाबी और सफेद रंग की फ्रॉक में प्यारी लग रही थी, वहीं दूसरी तरफ ब्लैक टी-शर्ट में बर्थडे बॉय हमेशा की तरह हैंडसम लग रहा था।

सलमान खान अपने परिवार के सभी सदस्यों खासकर अपनी भांजी और भतीजों से बहुत ज्यादा लगाव रखते हैं। वह खान परिवार के कूल अंकल हैं और बच्चे उन्हें बहुत पसंद करते हैं। सुल्तान अभिनेता को अपनी भांजी और भतीजों के साथ समय बिताना पसंद है और अक्सर उनके साथ तस्वीरें और वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा करते हैं। 18 नवंबर, 2021 को, सलमान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी भांजी आयत के साथ एक वीडियो साझा किया था। वीडियो में हम उसे बंदरों को खाना खिलाते हुए देख सकते हैं। आयत शर्मा ने भी उन्हें केले खिलाए थे जबकि सलमान ने उन्हें अपनी बाहों में लिया था। बता दें कि आयुष शर्मा ने 2014 में सुपरस्टार सलमान खान की बहन अर्पिता खान से शादी की थी।

- Advertisement -spot_img

Latest News

इन खास वेब सिरीज़ का बेसब्री से हो रहा है इंतज़ार, इंडिया की टॉप वेब सिरीज़ में शामिल है इनका नाम

ओटीटी पर इस समय कई वेब सीरिज़ को रिलीज़ किया जा रहा है। इनमें से कुछ वेब सिरीज़ ऐसी...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े