हॉलीवुड एक्ट्रेस समांथा के साथ रिलेशनशिप में हैं सलमान खान, जल्द कर सकते हैं शादी ?

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

मुंबई : हाल ही में ‘शूट द हीरो’ और ‘हवाई फाइव-0’ फेम हॉलीवुड एक्ट्रेस समांथा लॉकवुड ने सलमान खान के साथ की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोरी हैं । रिपोर्टों ने संकेत दिया कि वह बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को डेट कर रही है, लेकिन बाद में उन्होंने इन अटकलों को खारिज कर दिया और कहा कि यह केवल खबर मात्र है, इसमें कोई ज्यादा सच्चाई नहीं है ।

ऐसे उड़ी खबरें और देखते रह गए लोग

उनके डेटिंग की अफवाहें अलीबाग में सलमान के 56 वें जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने के बाद शुरू हुईं। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जंगल की आग की तरह फैल गईं, जिससे अफवाह फैलाने वालों को उनके डेटिंग की खबरों को लेकर एक साथ सुर्खियां आने लगी तथा दोनों की फैंस भी इस खबर को लेकर मंथन करते देखे गए ।

समांथा ने सलमान के साथ शेयर की फोटो

सामंथा लॉकवुड ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ एक तस्वीर पोस्ट की। फोटो में हॉलीवुड एक्ट्रेस और दबंग खान कैमरे के सामने पोज देते और मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीर को साझा करते हुए, उसने लिखा कि वह भारत यात्रा के दौरान उनसे और उनके परिवार से मिलकर कितनी खुश थी। इतना ही नहीं ‘हवाई फाइव-0’ की एक्ट्रेस ने भी ‘पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर’ अवॉर्ड मिलने पर सुपरस्टार को बधाई दी। उसने लिखा, “भारत की मेरी यात्रा @beingsalmankhan पर आपसे और आपकी मुलाकात बहुत अच्छी है। #personalityoftheyear और आपकी सभी वर्तमान और आगामी सफलताओं के लिए आपके योग्य जॉय अवार्ड के लिए बधाई।

इस शख्स ने बनाया सलमान खान का कारपेट

इसी बीच श्रीनगर के एक 50 वर्षीय कालीन बुनकर ने अपने आदर्श और बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान का सिल्क वॉल हैंगिंग कार्पेट बनाया। मोहम्मद हुसैन के रूप में पहचाने जाने वाले ने 900 मिमी x 750 मिमी की कलाकृति बनाई, जिसमें शुद्ध रेशम में 576 समुद्री मील प्रति वर्ग इंच शामिल है और दोनों तरफ अभिनेता का चित्र है।
कथित तौर पर कलाकृति को पूरा करने में उन्हें 6 महीने लगे। न्यूज एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘चूंकि लॉकडाउन के दौरान ज्यादा काम नहीं था, इसलिए मैंने भाईजान को सरप्राइज देने के बारे में सोचा। अपनी बचत से मैंने यह कृति बनाई है और मैं इसे सलमान भाई को उपहार में देना चाहता हूं। लोकप्रियता के अलावा, बिना किसी भेदभाव के समाज के कमजोर वर्गों की मदद करने की उनकी सोच ने मेरी आत्मा को प्रभावित किया। जब से मुझे सुपरस्टार के गरीबों की मदद करने के महान कार्यों के बारे में पता चला, मैंने उसकी छवि को कालीन पर बुनने का फैसला किया।

- Advertisement -spot_img

Latest News

हरियाणा में ट्रैफिक नियम हुए सख्त, नियम तोड़ने पर हमेशा के लिए रद्द होगा लाइसेंस और परमिट

Delhi: हरियाणा में यातायात नियमों का सख्ती से पालन कराने पर ज़ोर दिया जा रहा है। इसके लिए हरियाणा...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े