छोटे नवाब जेह के जन्मदिन पर मची पटौदी परिवार में धूम, सारा और इब्राहिम ने भी लुटाया प्यार

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

New Delhi: हाल ही में पटौदी खानदान के छोटे नवाब जेह अली खान का जन्मदिन था। इस दिन पर जेह को उनके हर चाहने वाले ने भी विश किया। वहीं ये जेह का पहला जन्मदिन था इसलिए कपूर खानदान और पटौदी खानदान में धूम मची हुई है। वहीं जेह के बड़े भाई बहन यानि सारा अली खान और इब्राहिम अली खान ने भी उन पर खूब प्यार लुटाया है।
सारा ने जेह के साथ की कई तस्वीरों को सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है जिसमें वे इब्राहिम, तैमूर, सैफ और जेह के साथ नज़र आ रही हैं। ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं और यूजर्स इन तस्वीरों को खूब पसंद भी कर रहे हैं। परिवार का बॉन्ड भी हर किसी को बेहद पसंद आ रहा है।

सारा इब्राहिम ने की जेह के साथ मस्ती

बता दें कि हाल ही में जेह अली खान का पहला जन्मदिन था। ऐसे में सारा अली खान और इब्राहिम भी जेह को विश करने और उनके साथ मस्ती करने के लिए पहुँच गए। सारा ने ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने साथ जेह की तस्वीरों को साझा किया है। बताया जा रहा है कि दोनों जेह की जन्मदिन पार्टी में शामिल होने के लिए गए थे।
इस दौरान सारा और इब्राहिम ने जेह के साथ खूब मस्ती की। तस्वीरों में जेह को सारा ने गोद में उठा रखा है तो वहीं इब्राहिम जेह के साथ मस्ती कर रहे हैं। तस्वीरों में सैफ अली खान और तैमूर भी नज़र आ रहे हैं। एक तस्वीर मेओन तो इब्राहिम ने तैमूर को कंधे पर ही बैठा रखा है।

सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही ये तस्वीरें

बता दें कि अब ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं हर कोई इन तस्वीरों को पसंद भी कर रहा है। तस्वीरों में साफ तौर पर एक अच्छा फैमिली बॉन्ड भी नज़र आ रहा है। सारा भी कई बार सोशल मीडिया पर जेह और तैमूर के साथ अपनी तस्वीरों को साझा कर चुकी हैं।

बता दें कि जेह के जन्मदिन पर करीना ने भी अपने बेटे की तस्वीरों को साझा किया था। इतना ही नहीं करिश्मा कपूर ने भी जेह को खास अंदाज़ में विश किया था। अब ये सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और खूब पसंद भी की जा रही हैं।

- Advertisement -spot_img

Latest News

पहले ही दिन विक्रम वेधा का हुआ बुरा हाल, लेकिन पोन्नियन सेलवन ने कर दिखाया कमाल

देश में त्यौहारों का सीजन चल रहा है। ऐसे में देशवासियों को सिनेमा से भी लगातार कई बड़े तोहफे...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े