ऐसे बदलती है किस्मत, नवाजुद्दीन के नए बंगले का बाथरूम उनके पुराने घर से भी बड़ा है

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

मुंबई : नवाजुद्दीन सिद्दीकी न केवल अपने बेदाग अभिनय के लिए बल्कि अपने साधारण जीवन और विनम्र पृष्ठभूमि के लिए भी भारत के सबसे प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक हैं। वह पहले ही ब्लैक फ्राइडे, द लंचबॉक्स, मंटो और कई अन्य फिल्मों में अपने अभिनय कौशल क़ो साबित कर चुके हैं। हालाँकि, NSD स्नातक, नवाजुद्दीन, भारत की उन कुछ हस्तियों में से एक हैं, जिन्होंने हमेशा लाइमलाइट से दूर रहना पसंद किया था। अनजान लोगों के लिए, भारतीय फिल्म उद्योग में एक दशक पूरा करने के बादअभिनेता आखिरकार 2022 में सपनों के शहर मुंबई में अपने लिए एक स्वर्ग बनाने में कामयाब रहे। नवाजुद्दीन सिद्दीकी को बंगले का नवीनीकरण करने में तीन साल लग गए, कहा जाता है कि वह अपने गृहनगर बुढाना में अपने पुराने घर आज भी नहीं भूले हैं । अपने हालिया साक्षात्कार में, उन्होंने मुंबई में एक छोटे से कमरे से आलीशान बंगले तक की अपनी यात्रा के बारे में बताया।

स्ट्रगल के दिनों में मैंने सहन की है मुसीबतें

टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक साक्षात्कार में, नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने संघर्ष के दिनों के बारे में खुलासा किया कि कैसे वह चार लोगों के साथ एक छोटे से कमरे में रहता था। मुंबई में अपने शुरुआती दिनों को याद करते हुए नवाज ने यह भी कहा कि कमरा इतना छोटा था कि जब भी कोई मेन गेट खोलता था तो जो भी बैठता या उसके पीछे लेटा होता था, वह उसे मारता था। हालांकि, अभिनेता ने अपनी खुशी दिखाई क्योंकि उन्होंने आखिरकार मुंबई में एक घर बनाने के अपने सपने को हासिल कर लिया। उन्होंने यह भी कहा कि आज उनके आलीशान बंगले में उनके व्यक्तिगत बाथरूम का आकार उस कमरे जितना बड़ा है जहां उन्होंने अपने संघर्ष के दिन बिताए थे।

नवाज ने कहा इस घर को बनाने में मैंने जान लगा दी

साक्षात्कार में नवाजुद्दीन सिद्दीकी से उनके आलीशान बंगले, नवाब के पूरे डिजाइन के पीछे कुछ विवरण और विचार साझा करने के लिए कहा गया। इसका जवाब देते हुए नवाज ने कहा कि उन्होंने इस बंगले में अपनी जान लगा दी है। अपने बयान में उन्होंने यह भी बताया कि उनके घर के डिजाइन के पीछे का विचार उनके बंगले को एक कलाकार के घर जैसा बनाने की उनकी इच्छा से प्रेरित है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने यह भी कहा कि जल्द ही वह भारतीय फिल्म उद्योग के प्रतीक के मोनोक्रोम पोस्टर के लिए एक अलग दीवार समर्पित करने की योजना बना रहे हैं, क्योंकि वह चाहते थे कि उनका घर सिनेमा की जीवंतता को बढ़ाए। इंटरव्यू के अंत में नवाजुद्दीन सिद्दीकी से उनके सपनों के घर में रहने के अनुभव के बारे में पूछा गया। इसका जवाब देते हुए, अभिनेता ने उल्लासपूर्वक कहा कि उन्होंने अपना आधा जीवन वैनिटी वैन में रहकर बिताया है.

वैनिटी वैन में गुजर रही है मेरी लाइफ ?

नवाज़ुद्दीन सिद्धकी ने कहा कि अभिनेता के रूप में हम अपना अधिकांश समय अपनी छोटी वैनिटी वैन में बिताते हैं। मेरी आधी लाइफ जो है वो वैनिटी वैन में ही गुजर गई है। बता दे कि नवाज आज कई फिल्मों में काम कर रहे हैं इनमें हीरोपंती 2 में वह जल्द ही दिखाई देंगे।

- Advertisement -spot_img

Latest News

पहले ही दिन विक्रम वेधा का हुआ बुरा हाल, लेकिन पोन्नियन सेलवन ने कर दिखाया कमाल

देश में त्यौहारों का सीजन चल रहा है। ऐसे में देशवासियों को सिनेमा से भी लगातार कई बड़े तोहफे...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े