प्रभास की फिल्म राधेश्याम में हुई अमिताभ बच्चन की एंट्री, सूत्रधार बनकर फिल्म में दिया योगदान

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

New Delhi: जल्द ही प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म राधे श्याम रिलीज़ होने वाली हैं। ये फिल्म आने से पहले ही खूब सुर्खियां बटोर रही है। अब फिल्म से जुड़ी एक और खास जानकारी को साझा किया गया है जिसके मुताबिक अब इस फिल्म में बच्चन साहब की भी एंट्री हो चुकी है। इस फिल्म से सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी जुड़ चुके हैं। जिसके बाद हर कोई इसे देखने के लिए उत्साहित हो गया है।

बता दें कि इस फिल्म में दर्शकों को बिग बी की एक सूत्रधार के रूप में आवाज़ सुनाई देगी। बताया जा रहा है कि फिल्म मेकर्स ने अमिताभ को फिल्म के नैरेटर का काम सौंपा है। इस जानकारी के बाद फिल्म अब खूब सुर्खियां भी बटोर रही है।

फिल्म मेकर्स पर जताया बिग बी का आभार

दरअसल प्रभास और पूजा हेगड़े फिल्म राधे श्याम में नज़र आ रहे हैं। इस फिल्म की रिलीज़िंग पर ही काम चल रहा है। लेकिन अब फिल्म से जुड़ी एक अहम जानकारी को भी साझा किया गया है जिसे जानकर दर्शक भी काफी खुश हो गए हैं। दरस्ल प्रभास की इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी सुनाई देने वाले हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन ने अपनी वॉयस ओवर दी है।

इस बात की जानकारी फिल्म के आधिकारी सोशल मीडिया अकाउंट पर ही साझा की गई है। वहीं फिल्म मेकर्स ने भी बच्चन साहब के इस फिल्म से जुड़ने पर आभार जताया है। मेकर्स ने लिखा है कि “राधे श्याम में वॉयस ओवर देने के लिए शहंशाह @srbacchan का धन्यवाद” इसके बाद से ही ये ट्वीट भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

आखिर क्यों बिग बी को किया गया अप्रोच

इस फिल्म को निर्देशक राधा कृष्ण कुमार ने भी बनाया है। उन्होंने ही बताया है कि आखिर क्यो नैरेटर के लिए अमिताभ को यही चुना गया। उनके मुताबिक फिल्म 1970 के समय से भी जुड़ी हुई है। उन्हें कोई ऐसा व्यक्ति चाहिए था जिसकी राष्ट्र पर कमांड हो इसलिए उन्होंने अमिताभ बच्चन को ही इस काम के लिए चुना।

हालांकि ये फिल्म 14 जनवरी को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन इस बीच वापस से महामारी ने दस्तक दे दी जिसके बाद इसकी रिलीज़ को टाल दिया गया। माना जा रहा है कि ये फिल्म 11 मार्च को रिलीज़ हो सकती है। हर कोई प्रभास की इस फिल्म को देखने के लिए बेहद उत्साहित है।

- Advertisement -spot_img

Latest News

हरियाणा में ट्रैफिक नियम हुए सख्त, नियम तोड़ने पर हमेशा के लिए रद्द होगा लाइसेंस और परमिट

Delhi: हरियाणा में यातायात नियमों का सख्ती से पालन कराने पर ज़ोर दिया जा रहा है। इसके लिए हरियाणा...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े