सलमान खान की बहन अर्पिता ने खरीदा 10 करोड़ का फ्लैट, स्टांप शुल्क के तौर पर चुकाए 40 लाख

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

नई दिल्ली : बॉलीवुड सुपरस्टार, सलमान खान की बहन और अभिनेता, आयुष शर्मा की पत्नी अर्पिता खान शर्मा मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अपनी नई शानदार खरीदारी के लिए सुर्खियों में हैं। आहिल शर्मा और आयत शर्मा की माँ होने के नाते, अर्पिता खान शर्मा अपने फैंस को अपडेट रखने के लिए अपने पति आयुष और अपने बच्चों के साथ अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फोटो सांझा करना कभी नहीं भूलती.

साल 2014 में आयुष से की थी शादी

सभी जानते हैं कि अर्पिता खान कुछ समय तक डेटिंग करने के बाद 18 नवंबर 2014 को अपने प्यार आयुष शर्मा से शादी के बंधन में बंध गए थे। यह एक सितारों से सजी शादी थी जो हैदराबाद के ताज फलकनुमा पैलेस में आयोजित की गई थी। और तब से यह कपल हमेशा के लिए खुशी से रह रहे हैं। ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक अर्पिता खान शर्मा ने मुंबई में एक आलीशान घर खरीदा है। कथित तौर पर, अपार्टमेंट 1750 वर्ग फुट में फैला है, और यह इमारत की 12 वीं मंजिल पर स्थित है। यह चार कार पार्किंग स्पेस के साथ आता है। अब, आप अपार्टमेंट की लागत के बारे में सोच रहे होंगे। खैर, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसकी कीमत रु। 10 करोड़ रुपए बताई जा रही है.

40 लाख रुपए के खरीदे गए स्टांप पेपर

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस फ्लैट को खरीदने के लिए 40 लाख स्टांप शुल्क के रूप में चुकाए गए हैं । 14 फरवरी, 2022 को, अर्पिता खान शर्मा ने अपने फ्लैट को हासिल कर लिया और अपने पति आयुष शर्मा के साथ एक पुरानी तस्वीर साझा की थी। इसके साथ ही उन्होंने प्यार के दिन उन्हें विश करने के लिए एक प्यारा और क्रेजी नोट भी लिखा था। उसने लिखा था:



हैप्पी वैलेंटाइन्स डे माई लव

हम हमेशा एक पागल, नासमझ, खुश लेकिन एक उत्साही जोड़े बनें। सहमत होने से असहमत होना बहुत मजेदार है, विपरीत दिशाओं में चलने में बहुत मज़ा आता है लेकिन फिर भी उसी रास्ते पर चलते हैं। हम में अपूर्णता हमें परिपूर्ण बनाती है। आपको हमेशा के लिए प्यार।

- Advertisement -spot_img

Latest News

दृश्यम2 के बाद इन फिल्मों के सीक्वेल का हो रहा है इंतज़ार, दर्शक भी हैं बेहद उत्साहित

अजय देवगन स्टारर फिल्म दृश्यम 2 को लेकर दर्शक काफी खुश नज़र आ रहे हैं। इस फिल्म के सीक्वेल...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े