सलमान खान के चेहरे पर आई खुशी. मिल गया गुम हुआ लकी ब्रेसलेट,

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

मुंबई : सलमान खान वर्तमान में बॉलीवुड के सबसे बैंकेबल स्टार हैं क्योंकि उन्हें हर साल कई हिट फिल्में देने के लिए जाना जाता है। इस बीच उन्हें मिले स्टारडम के लिए सलमान खान का मानना ​​है कि उनका फिरोजा ब्रेसलेट उनके लिए भाग्यशाली है। हालांकि, कुछ साल पहले दबंग स्टार ने अपने पनवेल फार्महाउस पर अपना लकी चार्म खो दिया था। उसे यह कैसे मिला, यह जानने के लिए नीचे स्क्रॉल करें।

सलमान को हमेशा ब्रेसलेट के साथ देखा है

जब से सलमान ने इंडस्ट्री में प्रवेश किया है, हमने उन्हें उनके ब्रेसलेट के बिना कभी नहीं देखा है और यह उनके प्रशंसकों के बीच भी काफी प्रसिद्ध हो गया है क्योंकि उन्हें अक्सर इसकी प्रतिकृति पहने देखा जाता है।
चूंकि फिरोजा ब्रेसलेट सलमान खान को उनके पिता सलीम खान द्वारा उपहार में दिया गया था, इसलिए सुपरस्टार सलमान उसे अपना लकी चार्म मानते हैं । 2014 में खान ने अपने पनवेल फार्महाउस में एक पार्टी की मेजबानी की, जहां उन्होंने अपना भाग्यशाली ब्रेसलेट खो दिया। हालांकि सुपरस्टार को इस बात का अहसास नहीं था, लेकिन यह उसका दोस्त था जिसने देखा कि उसके हाथ से ब्रेसलेट गायब था

सलमान खान के एक करीबी सूत्र ने मुंबई मिरर को बताया, “एक दोस्त ने उन्हें बताया कि ब्रेसलेट गुम हो गया है. सलमान खान ने अपना आपा नहीं खोया लेकिन जैसे ही उन्हें इस बात का पता चला तो वह बहुत मायूस हो गए । सलमान ने अपने ब्रेसलेट को खूब खोजा, लेकिन जब उनके पिता का उपहार उन्हें नहीं मिला, तो उन्होंने लगभग आशा खो दी। ”

आखिर मिल गया ब्रेसलेट

जल्द ही ब्रेसलेट किसी और को नहीं बल्कि बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी अश्मित पटेल को मिला। जय हो में खान के साथ काम करने वाले अभिनेता ने दावा किया कि उन्होंने इसे स्विमिंग पूल के नीचे पाया लेकिन उन्होंने सुपरस्टार को यह बात नहीं बताई।

सूत्र ने आगे कहा, “आपको सलमान के चेहरे पर राहत देखनी चाहिए थी।”

अश्मित पटेल ने पोर्टल को बताई यह बात

यहां तक ​​कि अश्मित पटेल ने भी उसी न्यूज पोर्टल से इस घटना के बारे में बात की और जब सलमान खान ने उनसे पूछा कि उसी ब्रेसलेट कहां मिला , तो अभिनेता ने कहा, “मैंने उनसे (सलमान खान) कहा कि कैसे और कहां की चिंता न करें। उसने मुझे एक ब्रेसलेट उपहार में देने का वादा किया था, लेकिन मुझे लगता है कि वह अब तक यह सब भूल चुके है। ब्रेसलेट मिलने के बाद से सलमान खान के चेहरे पर सुकून देखा जा सकता है.

- Advertisement -spot_img

Latest News

पहले ही दिन विक्रम वेधा का हुआ बुरा हाल, लेकिन पोन्नियन सेलवन ने कर दिखाया कमाल

देश में त्यौहारों का सीजन चल रहा है। ऐसे में देशवासियों को सिनेमा से भी लगातार कई बड़े तोहफे...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े