शादी होने से पहले एश्वर्या ने पी लिया था जहर, अभिषेक भी नहीं देख पाए एश्वर्या की ऐसी हालत

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

New Delhi: बॉलीवुड में एश्वर्या और अभिषेक की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है। लेकिन एक समय ऐसा था जब एश्वर्या ने अपनी शादी से पहले ही जहर खा लिया था। ऐसे में अभिषेक की हालत भी बेहद खराब हो गई थी। लेकिन आज भी दोनों का प्यार एक दूसरे के लिए वैसा ही बना हुआ है। दोनों आज भी एक दूसरे को बेहद प्यार करते हैं।
एश्वर्या और अभिषेक ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है। दोनों की रील के साथ साथ रियल लाइफ में भी बॉंडिंग काफी अच्छी है। लेकिन एश्वर्या ने शादी से पहले जहर खा लिया था जो वाकई काफी हैरान करने वाला था। आइए जानते हैं इस किस्से से जुड़ी खास बातें।

इस फिल्म से बढ़ी थी दोनों के बीच नज़दीकियां

एश्वर्या और अभिषेक कई सुपरहिट फिल्मों में एक साथ नज़र आ चुके हैं। वहीं दोनों ने फिल्म “ढाई अक्षर प्रेम के” में भी काम किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक इसी फिल्म के दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आ गए थे। इस फिल्म से ही दोनों के बीच प्यार बढ़ा था जिसके कुछ समय बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया था। वहीं फिल्म की कहानी में भी कुछ ऐसा ही था।

इस फिल्म में एश्वर्या और अभिषेक के बेइंतेहा प्यार को दिखाया गया है। दोनों एक दूसरे से फिल्म में बेहद प्यार करते हैं और एक दूसरे के लिए कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार रहते हैं। लेकिन फिल्म के कलाइमेक्स में कुछ ऐसा होता है जो दर्शकों को वाकई बेहद पसंद भी आता है।

एश्वर्या ने फिल्म के अंत में खा लिया था जहर

दरअसल फिल्म के अंत में एश्वर्या की शादी किसी और व्यक्ति से हो रही होती है। लेकिन एश्वर्या को सिर्फ अभिषेक से ही प्यार होता है। ऐसे में एश्वर्या शादी न करने के लिए जहर खाकर ही मंडप में पहुँचती है। वहीं इस दौरान अभिषेक भी गुंडो से लड़ाई कर रहे होते हैं। लेकिन आखिर में अभिषेक एश्वर्या के पास मंडप में पहुँच जाते हैं।

ऐसे में एश्वर्या अभिषेक के पास आती है और बेहोश होकर गिर जाती है। तब एश्वर्या को अस्पताल ले जाया जाता है। ऐसे में अभिषेक एश्वर्या से कहते हैं कि “तुम मुझे ऐसे छोड़कर नहीं जा सकती” इसके बाद ही एश्वर्या को होश आ जाता है और दोनों मिल भी जाते हैं। इस फिल्मी किस्से को आज भी दर्शक खूब पसंद करते हैं।

- Advertisement -spot_img

Latest News

पहले ही दिन विक्रम वेधा का हुआ बुरा हाल, लेकिन पोन्नियन सेलवन ने कर दिखाया कमाल

देश में त्यौहारों का सीजन चल रहा है। ऐसे में देशवासियों को सिनेमा से भी लगातार कई बड़े तोहफे...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े