विनोद खन्ना के साथ बिस्तर पर सोने के लिए माधुरी ने लिए 1करोड़ रूपये, सीन के दौरान बहक गए थे विनोद

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

New Delhi: माधुरी दीक्षित को आज हर कोई जानता है। उनकी अदा और हुस्न आज भी लोगों का दिल ले बैठती हैं। वहीं एक बार कुछ ऐसा भी हुआ था जब माधुरी को काफी ट्रोल भी किया गया था। माना जाता है कि एक बार माधुरी ने विनोद खन्ना के साथ हम बिस्तर होने के लिए 1 करोड़ की फीस चार्ज की थी। दोनों ने एक फिल्म में बेहद बोल्ड सीन्स किए थे।

आपको जानकर हैरानी होगी कि इन सीन्स के दौरान विनोद खन्ना भी बहक गए थे। हालांकि दोनों में ऐज़ गैप होने के कारण इन सीन्स को खूब ट्रोल भी किया गया लेकिन आज भी ये सीन्स काफी चर्चा में हैं। आइए जानते हैं माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना के इन सीन्स से जुड़ी खास बातें।

माधुरी ने ली थी 1 करोड़ रूपये की फीस

ये बात है फिल्म दयावान की जिसमें माधुरी और विनोद ने एक साथ काम किया था। इसी फिल्म में दोनों ने कई बोल्ड सीन्स भी दिए थे। फिल्म अपने इंटीमेट सीन्स के कारण काफी चर्चा में भी रही थी। इस फिल्म में माधुरी और विनोद के बीच एक सीन है जिसे बिस्तर पर फिल्माया गया है और दोनों एक साथ सोते हुए नज़र भी आ रहे हैं। माना जाता है कि इस सीन के लिए माधुरी ने करीब 1 करोड़ रूपये से भी ज्यादा की फीस ली थी। वहीं ये सीन भी काफी चर्चाओं में रहा था।

सीन के दौरान बहक गए थे विनोद खन्ना

फिल्म में गाना है “आज फिर तुम पर प्यार आया है” इसमें भी काफी बोल्ड सीन्स दिखाए गए थे। वहीं माधुरी और विनोद के बीच एक किसिंग सीन भी दिखाया गया था। ये किसिंग सीन भी काफी लंबा चला था। रिपोर्ट्स की मानें तो इस सीन के दौरान विनोद खन्ना भी बहक गए थे और डायरेक्टर के कट बोलने पर भी नहीं रुक रहे थे।

माधुरी को भी किया गया था ट्रोल

बता दें कि इन सीन्स के लिए माधुरी को भी उनके फैन्स द्वारा काफी ट्रोल किया गया था। विनोद और माधुरी में करीब 20 साल का ऐज गैप था। वहीं माधुरी का ये रूप भी दर्शकों को पसंद नहीं आया। जिसके कारण उन्हें काफी ट्रोल भी होना पड़ा था। लेकिन माधुरी को आज भी लोग पहले जितना ही पसंद करते हैं। हालांकि बड़े पर्दे पर माधुरी कम ही नज़र आती हैं।

- Advertisement -spot_img

Latest News

इन खास वेब सिरीज़ का बेसब्री से हो रहा है इंतज़ार, इंडिया की टॉप वेब सिरीज़ में शामिल है इनका नाम

ओटीटी पर इस समय कई वेब सीरिज़ को रिलीज़ किया जा रहा है। इनमें से कुछ वेब सिरीज़ ऐसी...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े