बॉलीवुड के जाने माने संगीत निर्देशक और गायक बप्पी लहरी का निधन, इस बीमारी की वजह से ली अंतिम सांस

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

मुंबई : बॉलीवुड के जाने माने संगीतकार एवं गायक बप्पी लहरी का निधन हो गया है. 69 वर्षीय लहरी अस्पताल में भर्ती थे और वहां उनका उपचार चल रहा था. बप्पी लहरी को उपचार के लिए ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. जहां डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज किया जा रहा था. परंतु बीती रात उन्होंने आखिरी सांस ली. गायक-संगीतकार बप्पी लाहिरी की मौत का कारण ऑब्सट्रक्टिव स्लीप एपनिया बताया गया है.

स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहे थे लहरी

लाहिरी को एक महीने के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था और सोमवार को उन्हें छुट्टी दे दी गई थी। लेकिन मंगलवार को उनकी तबीयत बिगड़ गई और उनके परिवार ने एक डॉक्टर को अपने घर बुलाया। उन्हें अस्पताल लाया गया। उन्हें कई स्वास्थ्य समस्याएं थीं,” डॉ। दीपक नामजोशी ने पीटीआई को बताया। डॉक्टर ने मौत का कारण ऑब्सट्रक्टिव स्लीप एपनिया भी बताया। उन्होंने कहा, “मध्यरात्रि से कुछ समय पहले ओएसए (ऑब्सट्रक्टिव स्लीप एपनिया) के कारण उनका निधन हो गया।

लहरी के मशहूर गाने थे यह

बप्पी दा के नाम से मशहूर, उन्होंने बी-टाउन में कदम रखा और अपने हिट डिस्को नंबर चलते चलते, डिस्को डांसर और शराबी पर डांस किया। बॉलीवुड फिल्म के लिए उनका आखिरी गाना ‘भंकस’ था जो टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर-स्टारर ‘ बागी 3’ के साउंडट्रैक का एक हिस्सा था।

निधन पर जताया शोक

पिछले साल भी वह बीमार हुए थे और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था हालांकि, वह जल्दी ठीक हो गए थे और जल्द ही उन्हें छुट्टी दे दी गई। गायक के निधन की खबर सुनते ही, फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने ट्वीट किया, “रॉकस्टार बप्पीलाहिरी जी के निधन के बारे में सुनकर स्तब्ध हूं। विश्वास नहीं हो रहा है कि मेरा पड़ोसी अब नहीं रहा। आपका संगीत हमेशा हमारे दिलों में रहेगा।”

- Advertisement -spot_img

Latest News

दिवाली के मौके पर नेट्फ़्लिक्स पर आएगा तूफान, एक साथ जारी हुआ 10 वेबसिरीज़ और फिल्मों का टीज़र

OTT प्लेटफॉर्म इन दिनों काफी चर्चाओ में हैं। लगाटार एक के बाद एक कई वेब सिरीज़ और फिल्मों को...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े