लाल साड़ी में कहर दिखी शाहरुख खान की बेटी सुहाना, देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा गई

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

नई दिल्ली : शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान, जिनकी सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग है, ने हाल ही में एक शादी के लिए लाल साड़ी पहनी थी। स्टार किड की तस्वीरें साझा करने के लिए वरिष्ठ डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​​​ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया। अपने इस अनोखे लुक में सुहाना सोशल मीडिया पर छा गई.

लाल साड़ी में जच रही थी सुहाना

देसी पोशाक में सुहाना बिल्कुल स्टनर लग रही थीं। उसने मनीष की लाल साड़ी को एक स्टाइलिश स्ट्रैपी ब्लाउज के साथ पहना था जिसमें जटिल विवरण था। इसे कम से कम सुंदर रखते हुए, उसने अपने लुक को ऑक्सीडाइज़्ड झुमका और एक साफ पोनीटेल के साथ पूरा किया।

स्टेडियम पहुंचे तीनों स्टार किड्स

इस बीच, सुहाना को हाल ही में अपने भाई आर्यन खान के साथ एक क्रिकेट नीलामी कार्यक्रम में भाग लेते देखा गया था। इस इवेंट में स्टार किड्स अपने पिता का प्रतिनिधित्व कर रहे थे। उनके साथ जूही चावला की बेटी जाह्नवी मेहता भी शामिल हुईं। घटना से उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किए गए और वे कुछ ही समय में इंटरनेट पर वायरल हो गए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manish Malhotra (@manishmalhotra05)

पिछले साल आर्यन कथित ड्रग मामले में गिरफ्तार होने के बाद सुर्खियों में आए थे। करीब 25 दिन जेल में बिताने के बाद उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया। शाहरुख को भी जेल में उनसे मिलने जाते देखा गया। वहीं सुहाना ने हाल ही में अपनी पढ़ाई पूरी की और वापस मुंबई लौट गईं।

- Advertisement -spot_img

Latest News

हरियाणा में ट्रैफिक नियम हुए सख्त, नियम तोड़ने पर हमेशा के लिए रद्द होगा लाइसेंस और परमिट

Delhi: हरियाणा में यातायात नियमों का सख्ती से पालन कराने पर ज़ोर दिया जा रहा है। इसके लिए हरियाणा...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े