सैफ से पहले क्रिकेटर रवि शास्त्री के प्यार में पागल थी अमृता, फिर एक शर्त ने तोड़ दिया रिश्ता

Must Read

फिल्मों की जानी मानी अभिनेत्री अमृता सिंह किसी पहचान की मौहताज नहीं हैं वे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। वहीं हम सब जानते हैं कि अमृता सिंह ने जनवरी 1991 में सैफ अली खान से शादी की थी। लेकिन कुछ समय बाद ही इन दोनों का तलाक हो गया। जिसकी वजह से ये दोनों अलग हो गए। लेकिन आज हम आपको बता दें की अमृता सिंह की लाइफ में सैफ अली खान से पहले रवि शास्त्री की भी एंट्री हुई थी। लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि जिसकी वजह से यह दोनों ज्यादा समय तक साथ नहीं रह पाए। तो आइये जानते हैं अमृता सिंह की लाइफ से जुड़ी कुछ ख़ास बातें।

सैफ से पहले रवि से हुआ था प्यार

अमृता सिंह जिन्होंने 90 के दशक में अपनी फिल्मों से काफी नाम कमाया था।  जिसकी वजह से आज भी उनके फैन्स उनके दीवाने हैं। आज हम आपको अमृता सिंह की जिंदगी से जुड़ी हुई कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं। एक समय ऐसा था जब अमृता सिंह क्रिकेटर रवि शास्त्री के प्यार में पागल थी। जानकारी के मुताबिक दोनों ही एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे और दोनों ही एक दूसरे से शादी भी करना चाहते थे लेकिन क्रिकेटर रवि शास्त्री की शादी से पहले एक शर्त थी।  जिसकी वजह से दोनों का रिश्ता शुरू होने से पहले ही खत्म हो गया।

आखिर क्या थी वो शर्त

दरअसल क्रिकेटर रवि शास्त्री चाहते थे कि शादी के बाद अमृता अपना एक्टिंग करियर छोड़ दें लेकिन जब यह बात अमृता सिंह को पता चली तो उन्होंने इस शर्त को मानने से साफ़ मना कर दिया। जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे से ब्रेकअप कर लिया।

विनोद से भी अमृता कर बैठी थी प्यार

इसके बाद अमृता की लाइफ में विनोद खन्ना की भी एंट्री हुई थी। दरअसल 1989  में आई फिल्म बटवारा में दोनों ने एक दूसरे के साथ काम किया था। फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों एक दूसरे के बेहद करीब आ गए थे। ऐसे में दोनों को ही एक दूसरे से प्यार हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ही एक दूसरे से शादी करना चाहते थे लेकिन जब यह बात एक्ट्रेस अमृता सिंह की माँ को पता चली तो उनको यह रिश्ता मंजूर नहीं था| वह नहीं चाहती थी कि उनकी बेटी का रिश्ता 12 साल बड़े आदमी से हो। ऐसे में दोनों ने ही एक दूसरे से ब्रेकअप कर लिया।

सैफ से की शादी

इसके बाद अमृता ने सैफ अली खान से शादी कर ली। जो कि उम्र में उनसे काफी छोटे थे लेकिन कुछ सालों बाद आपसी मन मुटाव होने ही वजह से इन दोनों का तलाक हो गया। जिससे दोनों ही एक दूसरे से अलग हो गए।

- Advertisement -spot_img

Latest News

पहले ही दिन विक्रम वेधा का हुआ बुरा हाल, लेकिन पोन्नियन सेलवन ने कर दिखाया कमाल

देश में त्यौहारों का सीजन चल रहा है। ऐसे में देशवासियों को सिनेमा से भी लगातार कई बड़े तोहफे...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े