तो अंदर से बिग बी का घर है इस तरह से आलीशान, हर एक चीज है नायाब

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

NEW DELHI : कई लोगों के मन में इच्छा रहती है कि वह बालीवुड और हालीवुड सेलीब्रेटी के घर को अंदर से देखे। लेकिन उनकी इच्छा मुश्किल ही पूरी होती है। ऐसे में हम आपको दिखाएंगे बिग बी के आलीशान घर के अंदर का नजारा। जिसको देखकर आपकी भी आंखे खुली रह जाएगी। बिग बी के घर का नाम जलसा है।

एक झलक पाने के लिए घर के बाहर खड़े रहते है फैन

बिग बी की एक झलक पाने के लिए उनके घर के बाहर लाखों फैन जमा रहते है। अमिताभ के घर को देखकर लगता है कि वह लैविश लाइफस्टाइल जीना पसंद करते है। उनकी हर एक चीज पूरी तरह से नायाब है।

Amitabh bachchan
फ़ोटो / Instagram – amitabh bachchan

कई सालों से जलसा में रह रहा परिवार

अमिताभ का परिवार कई सालों से जलसा में रह रहा है। इस घर के इंटीरियर से लेकर होम एसेसीरीज फर्नीचर और झूमर हर कुछ बेहद खास है। इसके अलावा घर में सोफा और काउच है। जिसको रंग बिरंगे कुशन से सजाया गया है।

Amitabh Bachchan
फ़ोटो/ Amitabh Bachchan

मकान में वेंटीलेशन का रखा गया है खास ख्याल

बिग बी के मकान में वेंटीलेशन का खास ख्याल रखा गया है। घर से बाहर सीधा गार्डन एरिया नहीं आता है। बल्कि पहले इमबेंकमेंट है। यहां पर पूरा परिवार मिलकर एक साथ त्यौहार मनाता है। होली और दीवाली को एक साथ सेलीब्रेट किया जाता है।

Amitabh Bachchan
फ़ोटो / Instagram – Amitabh Bachchan

घर की दीवारों को देखकर हर कोई रह जाता है हैरान

घर की दीवारों को देखकर हर कोई पूरी तरह से हैरान रह जाता है। घर में सेल्फी प्वाइंट भी बना हुआ है। जहां पर बच्चन परिवार का सदस्य तैयार होकर फोटो खिंचवाते है। यह मकान बाहर से जितना आलीशान दिखता है वह अंदर से उतना ही भव्य है। बिग बी समय समय पर अपने आलीशान घर की तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है।

Amitabh Bachchan
फ़ोटो / Amitabh Bachchan

घर के मंदिर में सजा हुआ राम दरबार

इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन के घर के मंदिर में राम का दरबार भी बना हुआ है। हर रोज मंदिर को ताजे फूलों से सजाया गया है। दरबार में भगवान राम के साथ अन्य मूर्तिया भी रखी हुई है। इनको सोने व चांदी से सजाया गया है। मंदिर की तस्वीर भी बिग बी सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है।

Amitabh Bachchan
फ़ोटो / instagram – Amitabh Bachchan

प्रतीक्षा से जलसा में शिफ्ट हुए अमिताभ

अमिताभ पहले प्रतीक्षा बंगले में रहते थे। इसके बाद जलसा में शिफ्ट हो गए। हालांकि अब भी वह दोनों बंगले पर आते जाते रहते है। इनके घर में कालीन से लेकर झूमर तक नायाब चीज है। पूरे घर में तमाम बड़ी और फेमस पेंटिंग लगी हुई है।

आलीशान घर में फाइव स्टार होटल जैसी सुविधाएं

इस आलीशान घर में फाइव स्टार होटल जैसी सुविधाएं मौजूद है। घर का फर्नीचर भी पूरी तरह से नायाब है। इस घर में पूरा परिवार हर त्यौहार साथ मिलकर बनाता है।

- Advertisement -spot_img

Latest News

हरियाणा में बनने वाला है एक और नया एक्सप्रेस वे, इन शहरों में आना जाना हो जाएगा आसान

Delhi: हरियाणा में सड़क कनेक्टिविटी को मजबूत करने का काम किया जा रहा है। इसके लिए प्रदेश में एक्सप्रेस...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े