गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म के वो किरदार जिन्होंने एक्टिंग के लिए वसूली है ताबड़ तोड़ रकम

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

New Delhi: गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म 25 फरवरी 2022 को रिलीज़ होने वाली है। फिल्म में कई दिग्गज अभिनेताओं और अभिनेत्रियों ने काम किया है। वहीं इस फिल्म में काम करने के लिए स्टार्स ने करोड़ों रूपये की फीस भी ली है।

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट इस फिल्म में मुख्य किरदार यानि गंगूबाई के किरदार में नज़र आने वाली हैं। फिल्म के ट्रेलर में ही आलिया ने अपनी दमदार एक्टिंग का परिचय दे दिया है। लेकिन इस फिल्म में इस दमदार किरदार को निभाने के लिए आलिया ने भी मोटी रकम वसूली है। रिपोर्ट्स की माने तो आलिया ने इस फिल्म के लिए करीब 20 करोड़ रूपये चार्ज किए हैं।

अजय देवगन

बॉलीवुड के एक्शन अभिनेता अजय देवगन भी इस फिल्म में नज़र आने वाले हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म में अजय करीम लाला का किरदार निभाएंगे। ये किरदार गंगूबाई की जिंदगी में एक अहम रोल निभाता है। फिल्म में करीम लाला ही गंगूबाई की मदद करते नज़र आएंगे। इस अहम किरदार के लिए अजय ने भी भारी भरकम फीस चार्ज की है जो 11 करोड़ रूपये बताई जा रही है।

विजय राज

विजय राज ने भी इस फिल्म में अपने किरदार से हर किसी का दिल जीत लिया है। इस फिल्म में विजय ने रजिया बाई का किरदार निभाया है जो एक किन्नर है। ट्रेलर को देख माना जा रहा है कि फिल्म में विजय और आलिया की राइवलरी देखने को मिलेगी। इस किरदार के लिए विजय ने भी 1.5 करोड़ रूपये की मोटी रकम ली है। हालांकि उनके इस किरदार पर बवाल भी हो रहा है क्यूंकि कई लोगों का मानना है कि ये किरदार किसी असली ट्रांसजेंडर को भी दिया जा सकता था। वहीं कुछ लोग विजय की एक्टिंग की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

सीमा पाहवा

बता दें कि फिल्म में सीमा पाहवा भी नज़र आने वाली हैं। सीमा का नाम भी बेहतरीन अभिनेत्रियों में शुमार है। कई बड़ी फिल्मों में भी सीमा ने काम किया है। अब वे गंगूबाई फिल्म में अपने किरदार से सभी का मनोरंजन करने वाली है। माना जा रहा है कि वे फिल्म में बिल्कुल अलग अंदाज़ में नज़र आने वाली हैं। इसके लिए उन्होंने करीब 20 लाख रूपये की मोटी रकम भी ली है।

शांतनु महेश्वरी

इस फिल्म में टीवी का मशहूर चेहरा यानि शांतनु महेश्वरी भी नज़र आने वाले हैं। शांतनु को उनके मासूम चेहरे और चॉकलेटी बॉय लुक के लिए जाना जाता है। माना जा रहा है कि शांतनु फिल्म में आलिया भट्ट के अपोज़िट लीड किरदार में नज़र आ सकते थे। संजय लीला भंसाली को भी फ्रेश चेहरे की तलाश थी जिसके लिए उन्होंने शांतनु को चुना है। इस फिल्म में काम करने के लिए शांतनु ने भी 50 लाख रूपये की फीस ली है।

हुमा कुरैशी

फिल्म में हुमा कुरैशी को भी कास्ट किया गया है। वे इस फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस में नज़र आने वाली हैं। अपने इस किरदार को लेकर हुमा भी बेहद खुश हैं। माना जा रहा है कि हुमा ने भी इस किरदार के लिए अच्छी ख़ासी रकम ली है। हुमा के मुताबिक फिल्म में उनका रोल बेहद खास होगा।

बता दें कि ये फिल्म 25 फरवरी 2022 को रिलीज़ होने वाली है। हाल ही में फिल्म के ट्रेलर को भी रिलीज़ किया गया था जो दर्शकों को बेहद पसंद आया। अब दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

- Advertisement -spot_img

Latest News

दिवाली के मौके पर नेट्फ़्लिक्स पर आएगा तूफान, एक साथ जारी हुआ 10 वेबसिरीज़ और फिल्मों का टीज़र

OTT प्लेटफॉर्म इन दिनों काफी चर्चाओ में हैं। लगाटार एक के बाद एक कई वेब सिरीज़ और फिल्मों को...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े