नशे की हालत में आधीरात शाहरुख के घर घुस गए थे कपिल शर्मा, शाहरुख ने देखकर ऐसा किया बिहेव

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

New Delhi: कॉमेडी की दुनिया में कपिल शर्मा एक जाना माना नाम है। उनका शो “द कपिल शर्मा शो” भी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है। वहीं अब कपिल ने नेटफ्लिक्स पर भी एंट्री की है जिस पर वे अपना पहला स्टैंडअप कॉमेडी शो लेकर आए हैं जिसका नाम “आई एम नॉट डन स्टिल” है।

इस शो के दौरान कपिल अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई किस्सों के साथ साथ सेलेब्रिटी से जुड़े भी कई किस्से साझा करेंगे। इसी दौरान उन्होंने शाहरुख और खुद से जुड़ा हुआ भी एक किस्सा दर्शकों के साथ साझा किया है जिसमें उन्होंने बताया कि वे एक बार नशे की हालत में शाहरुख के घर आधी रात घुस गए थे।

रात के 3 बजे घुसे थे शाहरुख के घर

दरअसल लंदन से कपिल की कज़िन बहन आई हुई थी जो शाहरुख का घर देखना चाहती थी। तब कपिल अपनी बहन को मन्नत दिखाने के लिए आधी रात शाहरुख के घर ले गए थे। उन्होंने कहा कि

“मैं नशे में था और मैंने कजिन की इच्छा पूरी करने की ठानी और शाहरुख के घर पहुँच गया। जब हम वहां पहुंचे तो वहां पार्टी चल रही थी। गेट्स खुले हुए थे और सिक्योरिटी गार्ड्स ने मेरा चेहरा देखकर हमारी कार को अंदर जाने दिया। जब मैं मन्नत के अंदर पहुंचा तो मुझे एहसास हुआ कि हमने कुछ सही नहीं किया। मुझे लगा हमें वहां से चले जाना चाहिए लेकिन तभी शाहरुख खान का स्पेशल मैनेजर आया और हमें पार्टी में अंदर चलने के लिए कहा। तब रात के 3 बज रहे थे।”

शाहरुख खान के दिया ऐसा रिएक्शन

इसके आगे कपिल ने बताया कि

“मैंने निक्कर पहनी हुई थी और नेशे में धुत हो रखा था। गेट खुले तो गौरी भाभी तीन चार सहेलियों के साथ बैठी हुई थी मैंने उन्हें हैलो कहा और उन्होंने मुझे कहा कि “शाहरुख अंदर है प्लीज़” इसके बाद मैं अंदर गया जहां शाहरुख डांस कर रहे थे”

तब कपिल ने शाहरुख को सारी बात बता दी। ऐसे में शाहरुख ने कहा कि “बैडरूम का गेट खुला होगा तो वहाँ भी आ जाओगे क्या” इसके बाद दोनों ने साथ में खूब मस्ती की और शाहरुख ने भी कपिल के साथ अच्छे से व्यवहार किया।

- Advertisement -spot_img

Latest News

दृश्यम2 के बाद इन फिल्मों के सीक्वेल का हो रहा है इंतज़ार, दर्शक भी हैं बेहद उत्साहित

अजय देवगन स्टारर फिल्म दृश्यम 2 को लेकर दर्शक काफी खुश नज़र आ रहे हैं। इस फिल्म के सीक्वेल...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े