BigBoss 15 के फ़िनाले में आई शहनाज़ गिल, सलमान के मुंह से सिंगल होने को लेकर उगलवाई बड़ी बात  

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

New Delhi: बिग बॉस 15 का फ़िनाले चल रहा है। इस बार दो दिन बिग बॉस का फ़िनाले चलने वाला है। वहीं अब कुछ ही घंटों बाद ये पता चल जाएगा कि आखिर कौन बिग बॉस 15 का विजेता बनने वाला है। ऐसे में बिग बॉस की टीम की तरफ से भी कई प्रोमो शेयर किए जा रहे हैं। इसी बीच एक प्रोमो टीम की ओर से साझा किया गया है जिसमें शहनाज़ गिल सलमान खान के साथ मस्ती करती हुई नज़र आ रही हैं। एक लंबे अरसे के बाद दर्शकों को शहनाज़ का ये पुराना अंदाज़ देखने को मिला है। कई लोग अब बिग बॉस में शहनाज को देखने के लिए बेताब हैं।

खुद को बताया इंडिया की कैटरीना कैफ

दरअसल हाल ही में बिग बॉस 15 की टीम ने एक प्रोमो साझा किया है जिसमें शहनाज़ गिल प्रतिभागियों और सलमान खान के साथ मस्ती कर रही हैं। प्रोमो में शहनाज़ ने खुद को अब इंडिया की शहनाज़ गिल बताया है। शहनाज़ ने कहा कि “अब शादी के बाद इंडिया की कैटरीना कैफ पंजाब की कैटरीना बन चुकी हैं वहीं पंजाब की कैटरीना कैफ इंडिया की शहनाज़ गिल बन चुकी हैं”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सलमान खान के मुंह से उगलवाई ये बड़ी बात

सलमान और शहनाज़ की जुगलबंदी को भी खूब पसंद किया जा रहा है। बातों बातों में शहनाज़ ने सलमान से उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी भी एक बात उगलवा ली है। बातों बातों में शहनाज़ ने सलमान से उगलवाया कि वे सिंगल नहीं हैं। इससे पहले भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें शहनाज़ बिग बॉस 15 के फ़िनाले सेट पर पहुँचकर सलमान को देखते ही इमोशनल हो गई हैं। इस वीडियो को देखकर वाकई शहनाज़ के फैन्स का भी दिल भर आया।

- Advertisement -spot_img

Latest News

पहले ही दिन विक्रम वेधा का हुआ बुरा हाल, लेकिन पोन्नियन सेलवन ने कर दिखाया कमाल

देश में त्यौहारों का सीजन चल रहा है। ऐसे में देशवासियों को सिनेमा से भी लगातार कई बड़े तोहफे...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े