अफवाहों के बीच फाइनल हुई फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज़िंग डेट आइए जानते हैं कि क्या कुछ होगा फिल्म में

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

New Delhi : फिल्म लाल सिंह चड्ढा ने अब खूब सुर्खियां बटोरना शुरू कर दिया है। इस फिल्म में सुपरस्टार आमिर खान और करीना कपूर नज़र आने वाले हैं। हालांकि फिल्म को लेकर कई अफवाहें थी कि ये फिल्म अभी रिलीज़ नहीं होने वाली है लेकिन अब इस फिल्म की रिलीज़िंग डेट को आधिकारिक तौर पर घोषित कर दिया गया है। फिल्म अथॉरिटी ने ही अफवाहों को विराम देते हुए बताया है कि ये फिल्म 14 अप्रैल 2022 को बैसाखी के दिन ही रिलीज़ होने वाली है।

इस फिल्म को अमेरिकी फिल्म फॉरेस्ट गंप का रिमेक बताया जा रहा है। फिल्म के निर्देशन की ज़िम्मेदारी अद्वैत चंदन के कंधों पर ही है। बताया जा रहा है कि फिल्म में पिछले पाँच दशकों में भारत में घटी अहम घटनाओं को कवर किया गया है। फिल्म में बहुत कुछ खास देखने को भी मिल सकता है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म हीरो के बचपन 1968 से शुरू होगी और 2018 तक पहुँचकर खत्म होगी। फिल्म में इमरजेंसी, ऑपरेशन ब्लू स्टार, वर्ल्ड कप जीत, कारगिल युद्ध और रथ यात्रा के साथ साथ बाजपेयी सरकार के गठन जैसी घटनाओं को दिखाने की बात कही जा रही है। इस फिल्म के माध्यम से मेकर्स युवा पीढ़ी को प्रभावित करना चाहते हैं। माना तो ये भी जा रहा है कि फिल्म में मनमोहन सरकार और मोदी सरकार के गठन को भी दिखाया जा सकता है।

हालांकि अभी ये बात साफ़ नहीं हो पाई है कि फिल्म में मेकर्स बाबरी डिमॉलिशन  और नोटबंदी को दिखाने वाले हैं या नहीं। फिल्म में शाहरुख भी कैमियो में नज़र आने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक पूरी फिल्म का निर्देशन अद्वैत ने ही किया है लेकिन शाहरुख के सभी सीन्स के निर्देशन की ज़िम्मेदारी आमिर खान को सौंपी गई थी। वही जानकारी के मुताबिक फिल्म को कई लोकेशन्स पर शूट किया गया है। फिल्म में रनिंग वाला भाग बेहद अहम बताया जा रहा है जिसे पहले पुणे के स्टेडियम में शूट किया जाना था लेकिन महामारी के कारण वहाँ जब शूट करने की इजाजत नहीं मिली तो रनिंग पार्ट को नोएडा के जेपी स्पोर्ट्स सिटी में शूट किया गया। वहीं हीरों की रनिंग को सिर्फ एक जगह पर ही नहीं बल्कि भारत की कई अलग अलग जगहों पर शूट किया गया है। लेकिन अब देखने वाली बात ये है कि इस फिल्म को कैसा रिसपोन्स मिलने वाला है।

- Advertisement -spot_img

Latest News

दृश्यम2 के बाद इन फिल्मों के सीक्वेल का हो रहा है इंतज़ार, दर्शक भी हैं बेहद उत्साहित

अजय देवगन स्टारर फिल्म दृश्यम 2 को लेकर दर्शक काफी खुश नज़र आ रहे हैं। इस फिल्म के सीक्वेल...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े