सोनू सूद ने पूरी की फैन की डिमांड, बढ़ते बिजली बिल को देखकर बदलवाया यूजर का बिजली मीटर

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

Mumbai: सोनू सूद को आज “लोगों के मसीहा” नाम से जाना जाता है। सोनू सूद ने महामारी के बाद से लोगों की हर मुश्किल में मदद की है। आज भी वे कई लोगों की मदद कर रहे हैं। फैन्स भी उन्हें सोशल मीडिया के सहारे ही अपनी परेशानियों को बता देते हैं जिसके बाद सोनू सूद तुरंत उन समस्याओं का समाधान कर देते हैं।

अब हाल ही में एक ऐसी ही खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें सोनू सूद ने एक यूजर की रिक्वेस्ट पर यूजर का नया बिजली मीटर लगवाया है। ये खबर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं वहीं सोनू सूद ने भी इस घटना पर मजेदार कमेंट भी किया है। आइए जानते हैं खबर को विस्तार से।

यूजर ने की नए बिजली मीटर की अपील

दरअसल हाल ही में एक यूजर का बिजली मीटर बिगड़ गया जिसके बाद उसका ज्यादा बिल आ रहा था। ऐसे में यूजर ने सोनू सूद को अपील करते हुए लिखा कि

“डियर सर, MSEB उपभोक्ता संख्या-001521172637 मेरे बिजली के मीटर में मीटर डिस्प्ले की समस्या है। जिसके कारण मुझे बिल के 1200 रुपये मिल रहे हैं। मैं पिछले 2 महीनों से MSEB ऑफिस के चक्कर लगा रहा हूं लेकिन उनके पास मीटर नहीं है मेरा मीटर बदलने के लिए कृपया मदद करें।”

सोनू सूद ने लगवाया नया मीटर

लेकिन अब सोनू सूद ने अपने फैन की इस अपील को भी गंभीरता से लिया और उसकी मदद की। सोनू सूद ने अपने फैन का नया मीटर लगवा दिया है। उन्होंने मीटर की तस्वीर साझा करते हुए लिखा है कि

“आज आपने मुझ से बिजली का नया मीटर भी लगवा लिया”

वहीं इसी के साथ उन्होंने यूजर और अपनी चैट भी साझा की है जो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

- Advertisement -spot_img

Latest News

हरियाणा में ट्रैफिक नियम हुए सख्त, नियम तोड़ने पर हमेशा के लिए रद्द होगा लाइसेंस और परमिट

Delhi: हरियाणा में यातायात नियमों का सख्ती से पालन कराने पर ज़ोर दिया जा रहा है। इसके लिए हरियाणा...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े