मुलायम सिंह की 40 साल पुरानी लव स्टोरी जो अब अखिलेश के लिए बनी जी का जंजाल

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

Uttarpradesh: यूपी में चुनावों की तारीखें ऐलान होने के बाद से ही सियासी घमासान चल रहा है। पार्टियां एक दूसरे के उम्मीदवार को अपनी पार्टी में शामिल कर झटके भी दे रहे हैं। वहीं अब अखिलेश की पार्टी को भी बड़ा झटका लगा है। दरअसल अखिलेश के भाई प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा यादव अब भाजपा में शामिल हो चुकी हैं।

अखिलेश को भी इस बात का अंदाज़ा ही नहीं था कि अपर्णा परिवार को ही छोड़ भाजपा में शामिल हो जाएंगी। ऐसे में जहां अखिलेश उत्तरप्रदेश में विजय ही समझ रहे थे वहीं अपर्णा ने भाजपा में शामिल होकर अखिलेश को तगड़ा झटका दिया है। लेकिन माना जा रहा है कि मुलायम सिंह की 40 साल पुरानी लव स्टोरी अखिलेश को आज दर्द दे रही है।

ऐसे शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी

आज से 40 वर्ष पहले एक नेता का राजनीतिक जीवन ऊंचाइयों पर था। ये नेता कोई और नहीं मुलायम सिंह यादव ही हैं। वहीं कमलापति की बेटी साधना गुप्ता भी 23 वर्ष की थी जो राजनीति में आना चाहती थी। ऐसे में साधना मुलायम की पार्टी का हिस्सा बनी और कई कार्यक्रमों में भी भाग लिया। इसी के बाद से दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई थी। हालांकि शुरुआत में किसी ने इस लव स्टोरी के बारे में नहीं लिखा लेकिन लेखिका सुनीता ऐरोन ने अखिलेश की बायोग्राफी में इस बता का जिक्र किया है।

एक घटना से मुलायम हुए साधना से प्रभावित

दरअसल सुनीता की किताब के मुताबिक एक बार मेडिकल कॉलेज में एक नर्स मालती देवी को गलत इंजेक्शन लगा रही थी। ऐसे में साधना ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया। जिसके बाद मुलायम काफी इंप्रेस हो गए। इसके बाद ही दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में आए। लेकिन आज यही लव स्टोरी अखिलेश के लिए जी का जंजाल बन गई है। क्यूंकि अपर्णा यादव के पति प्रतीक साधना गुप्ता के बेटे हैं

- Advertisement -spot_img

Latest News

दृश्यम2 के बाद इन फिल्मों के सीक्वेल का हो रहा है इंतज़ार, दर्शक भी हैं बेहद उत्साहित

अजय देवगन स्टारर फिल्म दृश्यम 2 को लेकर दर्शक काफी खुश नज़र आ रहे हैं। इस फिल्म के सीक्वेल...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े