UP Election : किसान नेता टिकैत ने की योगी आदित्यनाथ को यूपी चुनाव जीताने के अपील ! आखिर क्या है मामला

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

Uttarpradesh: किसान नेता राकेश टिकैत ने जनता से सीएम योगी आदित्यनाथ को जिताने की अपील की है. उन्होंने व्यंगात्मक लहजे में सीएम योगी को जिताने की अपील करते हुए सीएम योगी को जिताने की वजह भी बताई है. राकेश टिकैत ने कहा कि चुनाव के बाद विपक्ष का मजबूत रहना जरूरी होगा. इसलिए योगी को जीतना ही चाहिए. योगी के साथ ही बीजेपी के बाकी बड़े नेताओं को भी जीतना चाहिए. यह नेता जीतेंगे तभी चुनाव के बाद विपक्ष मजबूत रहेगा.

Courtesy – Newsbytesapp

लोकतंत्र में विपक्ष का मजबूत होना भी जरूरी होता है. राकेश टिकैत ने कहा, मेरे इस बयान का मतलब किसान समझते हैं. उन्होंने कहा कि मैं खुलकर कुछ नहीं कहूंगा लेकिन हमारे किसान इशारा खूब समझते हैं. राकेश टिकैत ने इशारों में किसानों से बीजेपी को हराने की अपील की. राकेश टिकैत ने कहा कि वह सीधे तौर पर कोई सियासी संदेश जारी नहीं करेंगे.लेकिन किसानों को इशारों में अपनी बात कह रहे हैं. उनके मुताबिक 13 महीने तक आंदोलन करने के बाद किसान अब खुद भी समझदार हो गए हैं.

Tribune india

वह अपने भविष्य के बारे में खुद फैसला ले सकने की स्थिति में हैं. किसानों को अब जाति और धर्म के नाम पर बरगलाया नहीं जा सकेगा. एमएसपी समेत तमाम मुद्दों पर किसान अब अपनी मांगे पूरी करवा कर ही रहेंगे. किसान यूनियन 31 जनवरी को पूरे देश में प्रदर्शन करेगी. हर जिले में प्रदर्शन कर राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा जाएगा. 31 जनवरी से ही संसद का सत्र शुरू हो रहा है. राकेश टिकैत ने कहा, संसद सत्र में सरकार को अपना वादा पूरा करना होगा. राकेश टिकैत ने कहा, वह खुद चुनाव नहीं लड़ेंगे. ना ही किसी सियासी पार्टी का मंच शेयर करेंगे.

Inputs – Abp Live

- Advertisement -spot_img

Latest News

पहले ही दिन विक्रम वेधा का हुआ बुरा हाल, लेकिन पोन्नियन सेलवन ने कर दिखाया कमाल

देश में त्यौहारों का सीजन चल रहा है। ऐसे में देशवासियों को सिनेमा से भी लगातार कई बड़े तोहफे...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े