13 वर्ष की उम्र में इस शख्स की दीवानी हो गई थी प्रियंका गांधी, सादगी ने जीत लिया था दिल

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

प्रियंका गांधी आज किसी पहचान की मौहताज नहीं हैं। आज भी ऐसे कई किस्से हैं जो प्रियंका गांधी से जुड़े हुए हैं लेकिन कई लोग इन किस्सों से अंजान हैं। आज हम आपको प्रियंका गांधी से जुड़ा एक ऐसा ही किस्सा बताने जा रहे हैं जिसे जानकार आप भी हैरान हो जाएंगे। ये किस्सा उनकी लव स्टोरी से ही जुड़ा हुआ है।

soical katchup

महज 13 वर्ष की उम्र में हो गया था प्यार

बता दें कि प्रियंका गांधी बचपन से ही बेहद खूबसूरत थी। लेकिन उनकी लव स्टोरी महज 13 वर्ष की उम्र में ही शुरू हो गई थी। स्कूल के दिनों से ही प्रियंका एक शख्स के प्यार में थी। ये शख्स कोई और नहीं बल्कि उनके पति रोबर्ट वाड्रा हैं। रोबर्ट ने भी प्रियंका को सबसे पहले शादी के लिए प्रोपोज किया था। इसके बाद दोनों ने शादी की।

money control

रोबर्ट ने किया था शादी के लिए प्रोपोज

दरअसल स्कूल में रोबर्ट और प्रियंका की अच्छी ख़ासी दोस्ती हो गई थी। धीरे धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों कई बार एक दूसरे से मिलने भी लगे थे। ऐसे में रोबर्ट को इंतज़ार नहीं हुआ और उन्होंने प्रियंका को शादी के लिए प्रोपोज कर दिया। इसके बाद दोनों ने परिवार की सहमति से शादी रचाई।

ani news

रोबर्ट की सादगी ने जीता था प्रियंका का दिल

मीडिया से बातचीत के दौरान एक बार प्रियंका ने बताया था कि जब वे पहली बार रोबर्ट से मिली थी तो रोबर्ट उनसे बेहद सादगी के साथ मिले। रोबर्ट ने उन्हें अलग तरह से ट्रीट नहीं किया। बस रोबर्ट की यदि सादगी प्रियंका को भी बेहद भा गई थी जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे के साथ शादी का फैसला कर लिया। बता दें कि प्रियंका की माँ सोनिया गांधी और राजीव गांधी ने भी लव मैरिज ही की थी और उनकी भी चर्चा खूब हुई थी।

- Advertisement -spot_img

Latest News

हरियाणा में ट्रैफिक नियम हुए सख्त, नियम तोड़ने पर हमेशा के लिए रद्द होगा लाइसेंस और परमिट

Delhi: हरियाणा में यातायात नियमों का सख्ती से पालन कराने पर ज़ोर दिया जा रहा है। इसके लिए हरियाणा...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े