गरीबी ने रोका बच्चों के स्कूल जाने का रास्ता, तो सोनू सूद ने बढ़ाया मदद का हाथ

Must Read

संजय कपूर
संजय कपूरhttps://heraldhindi.com
I am The Founder and Ceo of Citymail Hindi Newspaper and Citymail Digital News Network and Herald Hindi is a part of City Mail Publications

आज सोनू सूद किसी पहचान के मौहताज नहीं हैं। सोनू सूद हर किसी जरूरतमंद की मदद के लिए हमेशा आगे आते हैं। महामारी के दौरान भी सोनू ने कई लोगों की मदद की। वहीं अब हाल ही में एक बार फिर सोनू ने लोगों की अपील की थी कि यदि उन्हें मदद कि जरूरत हो तो उन्हें फोन कर सकते हैं।

इस दौरान सोनू ने ये भी कहा था कि “भगवान न करे कि आपको मेरी जरूरत हो लेकिन यदि मदद की जरूरत हो तो मेरा नंबर अभी भी वही है” जिसके बाद अब हर कोई सोनू सूद की तारीफ कर रहा है। वहीं कई लोगों ने सोनू से मदद की गुहार लगाना भी शुरू कर दिया है।

गरीबी के कारण स्कूल नहीं जा पा रहे बच्चे

दरअसल हाल ही में एक यूजर ने दो बच्चों की तस्वीर को सोशल मीडिया पर साझा किया था जिसमें दोनों बच्चे पढ़ाई करते हुए नज़र आ रहे हैं। शख्स ने लिखा कि “सोनू सूद भाई जी आप किसी भगवान से कम नहीं है। भगवान के अलावा अगर हम किसी पर विश्वास कर सकते हैं तो आप पर। आप ही सबके सुख दुख के साथी हैं। ये बच्चें आगे पढ़ना चाहते है, आर्थिक स्थिति की वजह से इनके पिताजी स्कूल फीस भरने में सक्षम नहीं है, आपसे अनुरोध है कि इनकी भी मदद कर दीजिए।”

सोनू ने किया मदद का वादा

जैसे ही ये ट्वीट सोनू सूद तक पहुंचा तो सोनू ने भी इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि “पिताजी से बोलिए बच्चों का बस्तर बांधिए” इसके बाद हर किसी ने सोनू सूद की तारीफ करना शुरू कर दिया है। इसके अलावा भी सोनू ने कई लोगों की मदद की है जिसमें सोनू ने एक छोटी बच्ची के दिल का इलाज कराया था।

- Advertisement -spot_img

Latest News

बच्चों के लिए वरदान है बिना कैश काउंटर वाला अस्पताल, मुफ्त होता है बच्चों के दिल का इलाज

Delhi: हम जानते हैं कि आज भी ऐसे कई बच्चे हैं जो दिल की बीमारी के साथ ही पैदा...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े