5 महीने की बच्ची के लिए मसीहा बने सोनू सूद, दिल का ऑपरेशन कराकर दी नई जिंदगी

Must Read

संजय कपूर
संजय कपूरhttps://heraldhindi.com
I am The Founder and Ceo of Citymail Hindi Newspaper and Citymail Digital News Network and Herald Hindi is a part of City Mail Publications

महामारी आने के बाद से सोनू सूद एक नायक के रूप में सभी के सामने आए हैं। इस दौरान सोनू सूद ने कई जरूरतमन्द लोगों की मदद की है। अब हाल ही में सोनू सूद एक और बच्ची के लिए मसीहा बनकर समाने आए हैं। हाल ही में सोनू सूद ने 5 महीने की बच्ची को एक नई जिंदगी दी है।

दरअसल एक 5 महीने की सानिया नाम की बच्ची को दिल से संबन्धित बीमारी थी। ऐसे में जब बच्ची के परिवार वाले इलाज कराने में असमर्थ थे तब सोनू सूद बच्ची की जान बचाने के लिए आगे आए और बच्ची का इलाज अच्छे से कराया। हर कोई सोनू सूद की तारीफ कर रहा है।

बच्ची के दिल में था छेद

दरअसल हाल ही में एक खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें सोनू सूद ने एक 5 महीने की बच्ची की जान को बचाया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक 5 महीने की सानिया राजस्थान की रहने वाली है। बच्ची के दिल में छेद था और साथ ही सांस की नली भी दबी हुई थी। डॉक्टर ने भी सर्जरी कराने की सलाह दी जिसमें 8-9 लाख रूपये का खर्च था जो परिवार के लिए उठाना संभव नहीं था।

सोनू सूद बने मसीहा

इसके बाद परिवार ने एक शख्स से ट्वीट कराया जिसके बाद सोनू सूद फ़ाउंडेशन ने परिवार की अपील को सुना। फ़ाउंडेशन की टीम बच्ची के पास राजस्थान आई थी और रिपोर्ट्स चेक करने के बाद बच्ची को इलाज के लिए मुंबई ले जाया गया। अब बच्ची का इलाज हो चुका है और वे बिल्कुल ठीक भी है। परिवार ने भी सोनू सूद का आभार जताया है और अपनी बच्ची का नाम सानिया से बदलकर “सोनू” रख दिया है। परिवार का मानना है कि सोनू सूद के कारण ही बच्ची को नई जिंदगी मिल पाई है इसलिए उनहोंने बच्ची का नाम बदल दिया।

- Advertisement -spot_img

Latest News

हरियाणा में ट्रैफिक नियम हुए सख्त, नियम तोड़ने पर हमेशा के लिए रद्द होगा लाइसेंस और परमिट

Delhi: हरियाणा में यातायात नियमों का सख्ती से पालन कराने पर ज़ोर दिया जा रहा है। इसके लिए हरियाणा...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े